Garib Kalyan Yojana: सतीश पूनिया ने PM मोदी का जताया आभार, जानें क्यों
Advertisement

Garib Kalyan Yojana: सतीश पूनिया ने PM मोदी का जताया आभार, जानें क्यों

Jaipur News: डॉ. पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत कोरोना के खिलाफ हर मोर्चे पर मजबूती से लड़ाई लड़ रहा है, 

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष हैं सतीश पूनिया. (फाइल फोटो)

Jaipur: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Narendra Modi) का देश के 80 करोड़ लाभार्थियों को मुफ्त खाद्यान्न देने की घोषणा पर आभार व्यक्त किया. भाजपा प्रदेशाध्यक्ष पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री 'गरीब कल्याण योजना' (Pradhan Mantri Garib Kalyan Yojana) के तहत मई और जून में 80 करोड़ लाभार्थियों को 5 किलो मुफ्त खाद्यान्न उपलब्ध कराया जाएगा. 

ये भी पढ़ें-Oxygen की कमी नहीं आने देंगे, Corona को लेकर सरकार चिंतित: अर्जुन सिंह बामनिया

Satish Poonia ने कहा कि प्रधानमंत्री की प्रतिबद्धता के अनुरूप यह योजना इस विकट समय में देश के जरूरतमंदों को खाद्य सुरक्षा देगी. प्रधानमंत्री Narendra Modi ने कहा कि यह महत्वपूर्ण है कि जब देश को कोरोना वायरस (Corona Virus) की दूसरी लहर का सामना करना पड़ रहा है, तो देश के जरूरतमंदों को पोषण का समर्थन मिलता रहे.

ये भी पढ़ें-राहत की खबर! राजस्थान में बढ़ा रिकवरी दर, 24 घंटे में 5,197 कोविड मरीज हुए ठीक

उन्होंने कहा कि जरूरतमंदों को खाद्यान्न उपलब्ध कराने के लिए भारत की मोदी सरकार सरकार इस पहल पर 26,000 करोड़ रुपए से अधिक खर्च करेगी. डॉ. पूनियां ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के कुशल नेतृत्व में भारत कोरोना के खिलाफ हर मोर्चे पर मजबूती से लड़ाई लड़ रहा है, मुझे पूरा विश्वास है कोरोना हारेगा और भारत की जनता की जीत होगी.

Trending news