जयपुर में प्रफुल्ल पटेल के पारिवारिक विवाह समारोह, Dhoni समेत पहुंचे ये दिग्गज
Advertisement

जयपुर में प्रफुल्ल पटेल के पारिवारिक विवाह समारोह, Dhoni समेत पहुंचे ये दिग्गज

राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) के पारिवारिक विवाह समारोह जयपुर के रामबाग पैलेस (Rambagh Palace) में आयोजित की गई है. इस शाही शादी में शामिल होने के लिए देशभर की कई शख्सियत जयपुर पहुंच रही है.

फाइल फोटो

Jaipur: राज्यसभा सांसद प्रफुल्ल पटेल (Praful Patel) के पारिवारिक विवाह समारोह जयपुर के रामबाग पैलेस (Rambagh Palace) में आयोजित की गई है. इस शाही शादी में शामिल होने के लिए देशभर की कई शख्सियत जयपुर पहुंच रही है. जम्मू-कश्मीर के पूर्व सीएम फारूक अब्दुल्ला (Farooq Abdullah) भी शाही शादी में शामिल होने के लिए जयपुर पहुंचे हैं.

यह भी पढ़ें-कब होगा द्रव्यवती का काम पूरा? दिनों-दिन बिगड़ती जा रही नदी की दशा

जयपुर एयरपोर्ट पहुंचने पर फारूक अब्दुल्ला मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि आज जयपुर सिर्फ शादी में शामिल होने के लिए आए हैं, कोई राजनीतिक कमिटमेंट नहीं करेंगे. फारूक अब्दुल्ला जयपुर एयरपोर्ट से कार में सवार होकर सीधे होटल के लिए रवाना हो गए. इसके बाद भारतीय क्रिकेटर महेंद्र सिंह धोनी भी अपनी पत्नी और बेटी के साथ जयपुर एयरपोर्ट पहुंचे. एयरपोर्ट से बाहर आने के बाद धोनी को देखने के लिए मौजूद एयरपोर्ट पर लोगों का हुजूम लग गया. 

एयरपोर्ट के बाहर जैसे ही धोनी पत्नी और बेटी के साथ आए तो लोग सेल्फी के लिए होड़ सी मच गई. साथ में बेटी जीवा भीड़ को देखकर डरने लगी, धोनी की पत्नी साक्षी लोगों को दूर रहने के लिए बोलती रही. वहीं धोनी भी बीवी और बेटी की सुरक्षा के लिए हाथ से ही सहारा देते और दूर रहने के लिए कहा क्योंकि कोरोना के नए वेरिएंट ओमीक्रोम को लेकर धोनी की पत्नी साक्षी लोगों को दूर रहने की हिदायत देती रही. मीडिया ने धोनी से जयपुर आने और शादी में शामिल होने के लिए सवाल किए तो धोनी ने कुछ भी बोलने को तैयार नहीं हुए. जिसके बाद धोनी अपने परिवार के साथ कार में सवार होकर ललित होटल के लिए रवाना हो गए.

Trending news