भगवान राम की तुलना राहुल से करने के मामले में परसादी लाल के बचाव में उतरे खाचरियावास, कहा- पूरी सृष्टि उनकी है
Advertisement

भगवान राम की तुलना राहुल से करने के मामले में परसादी लाल के बचाव में उतरे खाचरियावास, कहा- पूरी सृष्टि उनकी है

राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री परसादी लाल मीना के राहुल गांधी की यात्रा की तुलना भगवान राम की यात्रा से करने वाले बयान पर मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है. प्रताप सिंह ने कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है.

भगवान राम की तुलना राहुल से करने के मामले में परसादी लाल के बचाव में उतरे खाचरियावास, कहा- पूरी सृष्टि उनकी है

Jaipur : राजस्थान की अशोक गहलोत सरकार के मंत्री परसादी लाल मीना के राहुल गांधी की यात्रा की तुलना भगवान राम की यात्रा से करने वाले बयान पर मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास का बयान सामने आया है. प्रताप सिंह ने कहा है कि उनके बयान को तोड़ मरोड़कर पेश किया जा रहा है. भगवान राम सबके के हैं पूरी सृष्टि उनकी है. उनका भक्त मैं भी हूं और परसादी लाल जी भी हैं उन्होंने कहा था कि हमारा नेता बहुत लंबी यात्रा कर रहा है इस बयान को इसी अर्थ में लिया जाना चाहिए.

प्रताप सिंह ने राम स्तुति गान सुनाते हुए कहा कि भाजपा वाले राम के नकली भक्त हैं. हम राम के असली वंशज और असली भक्त है उन्होंने कहा कि राजस्थान में कांग्रेस पार्टी एकजुट है और सरकार पूरे पांच साल चलेगी. भाजपा झूठ, फरेब और धोखे की राजनीति करती है. विधानसभा अध्यक्ष के घर जाकर इस्तीफे मंजूर कराने की मांग करने वाली भाजपा को कांग्रेस पार्टी 2023 में जनता की अदालत में हराकर फिर सरकार बनाएगी.

खाचरियावास ने कहा कि पूरा देश महंगाई, गरीबी और बेरोजगारी से परेशान है. भाजपा ने आटा, दाल, चावल, रोटी, परांठा, दही, छाछ, शिक्षा और दवाईयों पर टैक्स लगाकर देश की जनता की पीठ में खंजर घोंपा है. राजस्थान में कांग्रेस सरकार ने दवाई, जांच और ईलाज सरकारी और प्राईवेट अस्पतालों में फ्री कर दिया, 50 यूनिट तक बिजली फ्री कर दी, एक करोड़ लोगों को बुजुर्ग, विकलांग, विधावा पेंशन देते हैं, राजस्थान के किसान को हर माह राजस्थान सरकार 1000 रूपये की सहायता अलग से देती है.

भाजपा नेता मुद्दों और अपनी असफलताओं से ध्यान हटाने के लिए जो नाटकबाजी करती है, उससे पूरा देश और प्रदेश जानता है. पूरे देश की सरकार भाजपा को मिल गई, राजस्थान के 25 एमपी भाजपा के जीते, फिर भी केन्द्र की भाजपा सरकार ने राजस्थान सरकार के साथ सौतेला व्यवहार किया. राजस्थान की जनता आने वाले समय में भाजपा नेताओं को सबक सिखायेगी. खाचरियावास ने कहा कि भाजपा नेताओं में वसुंधरा राजे से मुकाबला करने की होड़ लगी हुई है, खुद वसुंधरा राजे मंदिरों में जाकर धोखे की राजनीति करने वाले जनता के साथ धोखा करने वाले भाजपा नेताओं को सबक सिखाने के लिये प्रार्थना कर रही हैं. राजस्थान की जनता का आशीर्वाद कांग्रेस सरकार के साथ है. भाजपा नेताओं के गिडगिडाने से इस्तीफे मंजूर नहीं होते, जनता की अदालत में नेताओं के भाग्य का फैसला भगवान के आशीर्वाद से होता है, वो कांग्रेस सरकार के साथ है भाजपा का कोई भी षडयंत्र राजस्थान में कामयाब नहीं होगा.

यह भी पढे़ं..

धनतेरस पर गलती से भी न खरीदें ये चीजें, मालामाल के बजाय सालभर के लिए हो जाएंगे कंगाल

अलवर से गायब तीन बच्चों में से दो का दिल्ली के महरौली में मर्डर, 6 साल का बच्चा दस्तयाब

Trending news