Jhunjhunu के खेतड़ी में 21 नवंबर का CM Gehlot का प्रस्तावित दौरा, तैयारियां शुरू
Advertisement

Jhunjhunu के खेतड़ी में 21 नवंबर का CM Gehlot का प्रस्तावित दौरा, तैयारियां शुरू

मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) प्रशासन गांव के संग अभियान को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं.

प्रशासन गांव के संग अभियान

Jhunjhunu: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (Ashok Gehlot) प्रशासन गांव के संग अभियान को लेकर काफी गंभीर नजर आ रहे हैं. इसको लेकर प्रदेशभर में जाकर दौरे कर रहे हैं. समीक्षा बैठक भी कर रहे हैं.

इसी कड़ी में उनका दौरा झुंझुनूं जिले का होने की संभावना जताई जा रही है. मुख्यमंत्री का संभावित दौरा खेतड़ी उपखंड (Khetri Subdivision) के बड़ाऊ में हो सकता है, जिसकी तारीख को लेकर चर्चा है कि 21 नवंबर को खेतड़ी के बड़ाऊ में सीएम आ सकते हैं.

यह भी पढ़ें - संतोष ट्रॉफी की मेजबानी करेगा राजस्थान, 60 साल बाद मिला मौका

इन चर्चाओं के बीच ही जिला कलेक्टर यूडी खान व एसपी प्रदीप मोहन शर्मा सहित अन्य अधिकारियों ने बड़ाऊ में पहुंचकर प्रस्तावित हेलीपैड व सभा स्थल का जायजा लेकर तैयारियों का निरीक्षण किया. हालांकि जिला कलेक्टर ने कहा है कि अभी आधिकारिक सूचना नहीं मिली है. संभावित दौरा हो भी सकता है. यदि दौरा होता है तो समय बहुत कम बचा है. समय बचाने के लिए तैयारियों का जायजा लिया जा रहा है. लेकिन कलेक्टर के दौरे ने यह तो बता दिया है कि प्रशासनिक अमले में सीएम के आने की चर्चा जोरों पर है.

सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, मुख्यमंत्री अशोक गहलोत बड़ाऊ में प्रशासन गांव के संग अभियान का जायजा लेंगे. साथ ही बड़ाऊ सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र का भी उद्घाटन कर सकते हैं.

Trending news