चौमूं में सवारियों से भरी लोक परिवहन बस, टला बड़ा हादसा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1254702

चौमूं में सवारियों से भरी लोक परिवहन बस, टला बड़ा हादसा

जयपुर के चौमूं थाना इलाके के एनएच 52 पर होटल और चंद्रा के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया और दरअसल सवारियों से भरी एक लोक परिवहन बस पलटने से बाल-बाल बच गई.

सवारियों से भरी लोक परिवहन बस

Chomu: राजधानी जयपुर के चौमूं थाना इलाके के एनएच 52 पर होटल और चंद्रा के पास एक बड़ा हादसा होने से टल गया. दरअसल सवारियों से भरी एक लोक परिवहन बस पलटने से बाल-बाल बच गई. दरअसल सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में अचानक बस चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क से नीचे उतर गई. 

यह भी पढ़ें- चौमूं में गैस सिलेंडर चोर गिरोह का किया खुलासा, 3 गिरफ्तार

इस घटना के बाद बस में बैठी सवारियों में हड़कंप मच गया. लोगों में अफरा-तफरी मच गई लोगों ने नीचे उतर कर अपनी जान बचाई, तो वहीं मामले की सूचना मिलने पर चौमूं थाना पुलिस मौके पर पहुंची. गनीमत रही कि इस हादसे में कोई भी हताहत नहीं हुआ सभी यात्री सुरक्षित बताए जा रहे हैं, तो वहीं क्रेन की मदद से पुलिस ने बस को हाईवे से साइड में करवाया.

गनीमत यह रही कि अगर बस पलट जाती तो बड़ा हादसा भी हो सकता था. जानकारी के मुताबिक बस पिलानी से रवाना होकर जयपुर जा रही थी कि अचानक सामोद पुलिया के पास सामने से आ रहे वाहन को बचाने के चक्कर में बस चालक में नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे उतर गई.

Reporter: Pradeep Soni

Trending news