Kat-Vicky Wedding: सिंगर गुरदास मान ने गाया गाना, कहा- अच्छे-अच्छे लोग शादी में आ रहे हैं
Advertisement

Kat-Vicky Wedding: सिंगर गुरदास मान ने गाया गाना, कहा- अच्छे-अच्छे लोग शादी में आ रहे हैं

सिंगर गुरदास मान ने राजस्थान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा राजस्थान जैसा अपना पंजाब हो. 

पंजाबी पॉप सिंगर गुरदास मान.

Jaipur: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) की शादी में शामिल होने के लिए बॉलीवुड के सितारे जयपुर पहुंच रहे हैं. शादी में मेहमानों के पहुंचने का सिलसिला जारी है. पंजाबी पॉप सिंगर गुरदास मान (Singer Gurdas Maan) अपने परिवार के साथ जयपुर एयरपोर्ट (Jaipur Airport) पर पहुंचे, जहां उन्होंने कैटरीना और विक्की कौशल की शादी और उनकी जोड़ी को लेकर गाना गाया. गुरदास मान ने गाना गाया- 'जीवे वे तेरी जोड़ी'. वहीं, गुरदास मान जयपुर एयरपोर्ट से चौथ का बरवाड़ा के लिए रवाना हो गए हैं. 

सिंगर गुरदास मान ने राजस्थान की जमकर तारीफ की. उन्होंने कहा राजस्थान जैसा अपना पंजाब हो. राजस्थान के धरती पर पैदा होने वाले वीर सपूतों और गुरुओं को उन्होंने सलाम करते हुए तारीफ की. उन्होंने कहा शादी बहुत अच्छी होने वाली है और अच्छे-अच्छे लोग शादी में आ रहे हैं. गुरदास मान ने कैटरीना और विक्की कौशल की जोड़ी को बहुत-बहुत प्यार देते हुए गाना गाया- जीवे वे तेरी जोड़ी, जीवे वे तेरी जोड़ी. 

यह भी पढ़ेंः Kat-Vicky Wedding: शाही शादी में होंगी इतने तरीके की विदेशी सब्जियां और फल, होंगे हैरान

बता दें कि 9 दिसंबर को बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ और अभिनेता विक्की कौशल की राजस्थान के सवाई माधोपुर में शादी होने वाली है. बॉलीवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ के परिजनों और रिश्तेदारों का जयपुर पहुंचने का दौर जारी है. कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी (Katrina Kaif and Vicky Kaushal Wedding) चौथ का बरवाड़ा स्थित ऐतिहासिक रिसोर्ट में होगी. 

Trending news