Kat-Vicky Wedding: शाही शादी में होंगी इतने तरीके की विदेशी सब्जियां और फल, होंगे हैरान
Advertisement

Kat-Vicky Wedding: शाही शादी में होंगी इतने तरीके की विदेशी सब्जियां और फल, होंगे हैरान

बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को बेहद ही यादगार बनाने के हर मुमकिन प्रयास किए जा रहे हैं. 

कैटरीना-विक्की कौशल की शादी के लिए वीआईपी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है.

Jaipur: कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) और विक्की कौशल (Vicky Kaushal) शादी के लिए चौथ का बरवाड़ा स्थित सिक्स सेंस होटल में पहुंच गए हैं. पुलिस सुरक्षा में उन्हें होटल के अंदर ले जाया गया. कैटरीना और विक्की 9 दिसम्बर को विवाह बंधन में बंधेंगे. 10 दिसंबर को रिसेप्शन आयोजित किया जाएगा.

कैटरीना-विक्की सहित परिवार के अन्य सदस्य 1 दर्जन गाड़ियों में होटल पहुंचे. ये सभी ब्लैक कलर की गाड़ियां थी. शादी के लिए होटल को भव्य तरीके से सजाया गया है. इस भव्य शादी में 120 मेहमानों को न्यौता दिया गया है. बताया जा रहा है कि आज चौथ माता मंदिर में दर्शन भी कर सकते हैं.

यह भी पढे़ं- 700 साल पुरानी हाथी बांधे जाने वाली जगह पर लगेगा कैटरीना की शादी का टेंट, तैयारियां तेज

75 तरह की सब्जियों की डिमांड 
वहीं कैटरीना विक्की की शादी के लिए 75 प्रकार की विदेशी सब्जियों की डिमांड आई है. इनमें Asparagus Thai, Avacado, Banana leaves, ब्रोकली, फिंगर लाइम सहित अन्य की डिमांड की गई है. 76 प्रकार के फलों के ऑर्डर दिए गए हैं. होटल में ताइवान मशरूम की भी डिमांड की गई. 

यह भी पढे़ं- कैटरीना-विक्की की शादी वाले किले में नहीं है पानी का इंतजाम, जानिए क्या पिएंगे मेहमान

बता दें कि बॉलीवुड स्टार कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को बेहद ही यादगार बनाने के हर मुमकिन प्रयास किए जा रहे हैं. कैटरीना-विक्की कौशल की शादी के लिए वीआईपी मेहमानों के आने का सिलसिला जारी है.

यह भी पढ़ें- कैटरीना-विक्की की शादी पर ओमिक्रॉन का खतरा, ऐसा करने पर ही गेस्ट को मिलेगी एंट्री

कई फिल्मी सितारे सवाई माधोपुर पहुंच रहे हैं. फ़िल्म सेलिब्रेटियों को कोड वर्ड दिए गए हैं. कोड वर्ड से ही होटल में एंट्री मिल रही है. गोपनीयता बनाए रखने के लिए कोडवर्ड दिए गए हैं.

Trending news