Rajasthan Politics: राजस्थान में मनोनीत पार्षदों की सूची जल्द ही जारी की जाएगी, मदन राठौड़ का बड़ा एलान
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2455411

Rajasthan Politics: राजस्थान में मनोनीत पार्षदों की सूची जल्द ही जारी की जाएगी, मदन राठौड़ का बड़ा एलान

राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मंगलवार को जोधपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने पूर्व विधायक सूर्यकान्ता व्यास को श्रद्धांजलि देने के बाद मंदिर में दर्शन किए.

Rajasthan Politics: राजस्थान में मनोनीत पार्षदों की सूची जल्द ही जारी की जाएगी, मदन राठौड़ का बड़ा एलान

Rajasthan News: राजस्थान बीजेपी के अध्यक्ष मदन राठौड़ ने मंगलवार को जोधपुर का दौरा किया, जहां उन्होंने पूर्व विधायक सूर्यकान्ता व्यास को श्रद्धांजलि देने के बाद मंदिर में दर्शन किए. मीडिया से बातचीत में, राठौड़ ने कांग्रेस पर जमकर हमला बोला, कहा कि कांग्रेस के प्रदेशाध्यक्ष डोटासरा कुछ भी कह सकते हैं, लेकिन सब जानते हैं कि सच्चाई क्या है. उन्होंने यह भी कहा कि भजनलाल कैबिनेट ने हाल ही में लगभग 90,000 नौकरियों की घोषणा की है, जो राज्य के युवाओं के लिए एक बड़ा अवसर है. राठौड़ के इस बयान से स्पष्ट है कि बीजेपी कांग्रेस पर हमलावर रुख अपनाए हुए है और राज्य में अपनी मजबूती को दर्शाने के लिए प्रयासरत है.

मदन राठौड़ ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि वे झूठ बोलते रहे हैं. उन्होंने कहा कि हमारी सरकार ने जो वादे किए थे, वे पूरे कर रहे हैं. हमने बजट में सड़कों के लिए 9 लाख करोड़ और बिजली के लिए 2.35 लाख करोड़ की घोषणा की है. पहले कांग्रेस सरकार में एक हजार मेगावाट बिजली लौटाई जा रही थी, लेकिन अब सब ठीक हो गया है. उन्होंने यह भी कहा कि युवाओं को नौकरियों के अवसर मिल रहे हैं, न कि होटलों में बैठकर टांग खिचाई करने का समय.

भारतीय जनता पार्टी (BJP) के अध्यक्ष ने घोषणा की है कि पूरे प्रदेश में घरेलू बिजली की कटौती को कल से बंद कर दिया गया है, जिससे आम जनता को बड़ी राहत मिलेगी. इसके अलावा, सरकार नियुक्तियों की समीक्षा कर रही है और जल्द ही नियुक्तियां शुरू होंगी. मनोनीत पार्षदों की सूची एक-दो दिन में जारी होगी, उसके बाद अन्य नियुक्तियां भी होंगी. यह घोषणा BJP अध्यक्ष द्वारा की गई है, जिसमें उन्होंने कहा है कि सरकार आम जनता को राहत देने के लिए हर संभव प्रयास कर रही है. बिजली कटौती को बंद करने से लोगों को बड़ी राहत मिलेगी, खासकर गर्मी के मौसम में. इसके अलावा, नियुक्तियों की समीक्षा और जल्द ही नियुक्तियां शुरू होने से युवाओं को रोजगार के अवसर मिलेंगे.

किरोड़ी लाल मीणा ने हाल ही में 29 सितंबर को कैबिनेट मीटिंग में भाग लिया, जो लोकसभा चुनाव के बाद उनकी पहली भागीदारी थी. इससे पहले, उन्होंने 4 जुलाई को मंत्री पद से इस्तीफा दे दिया था. मदन राठौड़ ने बताया कि किरोड़ी लाल मीणा भाजपा के सदस्य हैं और संगठन से जुड़े हुए हैं, और उन्हें कोई संदेह नहीं है कि वे मंत्री हैं और काम कर रहे हैं. हालांकि, किरोड़ी लाल मीणा ने स्वयं कहा है कि वे अब केवल विधायक हैं और मंत्री नहीं हैं. उन्होंने यह भी बताया कि उन्हें भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश मुखिया के निर्देश पर कैबिनेट की बैठक में शामिल होने के लिए कहा गया था.

राजस्थान की ताज़ा ख़बरों के लिए ज़ी न्यूज़ से जुड़े रहें! यहाँ पढ़ें Rajasthan News और पाएं Latest Rajasthan News हर पल की जानकारी. राजस्थान की हर खबर सबसे पहले आपके पास, क्योंकि हम रखते हैं आपको हर पल के लिए तैयार. जुड़े रहें हमारे साथ और बने रहें अपडेटेड!

Trending news