Rajasthan- बीजेपी का मिशन मरुधरा, 16-18 अक्टूबर को उदयपुर-जोधपुर-कोटा-अजमेर संभाग में महामंथन करेंगे नड्डा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1916112

Rajasthan- बीजेपी का मिशन मरुधरा, 16-18 अक्टूबर को उदयपुर-जोधपुर-कोटा-अजमेर संभाग में महामंथन करेंगे नड्डा

Rajasthan: भाजपा ने मिशन मरुधरा को मुक्कमल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. राजस्थान में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आ चुकी है. वहीं दूसरी सूची पर मंथन किया जा रहा है. साथ ही पार्टी जमीनी स्तर पर  भी संज्ञानात्मक ढांचे को मजबूत कर रही है ताकि चुनाव में बेहतर ढंग से उतरा जा सके. 

BJP National President Nadda

Rajasthan: भाजपा ने मिशन मरुधरा को मुक्कमल करने के लिए अपनी पूरी ताकत झोंक दी है. एक तरफ जिताऊ प्रत्याशियों के लिए मशक्कत की जा रही है, वहीं दूसरी ओर बीजेपी के राष्ट्रीय नेता पूरी तरह मैदान में उतर गए हैं. इस कड़ी में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 16 और 18 अक्टूबर को राजस्थान के दौरे पर आएंगे. जेपी नड्डा पार्टी पदाधिकारी को चुनाव प्रचार और जीत का मंत्र देंगे. साथ ही 2 दिन में चार संभागों की बैठक लेकर पदाधिकारियों के साथ चुनाव को लेकर महामंथन करेंगे.

 संभाग स्तर पर लगातार बैठकें जारी

राजस्थान में होने वाले चुनाव को लेकर भाजपा प्रत्याशियों की पहली सूची आ चुकी है. वहीं दूसरी सूची पर मंथन किया जा रहा है.  साथ ही पार्टी जमीनी स्तर पर  भी संज्ञानात्मक ढांचे को मजबूत कर रही है ताकि चुनाव में बेहतर ढंग से उतरा जा सके. इसी कारण बीजेपी की ओर से संभाग स्तर पर लगातार बैठकें की जा रही है. बीजेपी के राष्ट्रीय पदाधिकारी और नेता संभाग स्तर की बैठकों में पदाधिकारी को चुनावी मैनेजमेंट के साथ जीत का मंत्र भी दे रहे हैं. जिसमें  प्रदेश चुनाव प्रभारी और केंद्रीय मंत्री प्रहलाद जोशी भरतपुर संभाग की बैठक ले चुके हैं. इधर, भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा संभाग बैठक के लिए  2 दिन राजस्थान के दौरे पर आ रहे हैं.

2 दिन में चार संभागों का महामंथन करेंगे नड्डा

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 16 और 18 अक्टूबर को राजस्थान दौरे पर आएंगे इस दौरान 2 दिन में चार संभागों के पदाधिकारी से बैठकर महामंथन करेंगे. प्रत्येक संभाग के पदाधिकारी के साथ 3 घंटे तक चुनावी प्रबंधन प्रचार सहित अन्य प्रमुख मामलों पर जीत के लिए महामंत्र देंगे.

उदयपुर - जोधपुर संभाग में कल दो सत्रों में महामंथन

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सोमवार 16 अक्टूबर को उदयपुर और जोधपुर के एक दिवसीय दौरे पर रहेंगे. नड्डा कल सुबह 10 बजे विशेष चार्टर प्लेन से उदयपुर पहुंचेंगे. इसके बाद होटल हावर्ड जॉनसन में उदयपुर संभाग की दो सत्रों में बैठक लेंगे. बैठक में उदयपुर शहर देहात चित्तौड़गढ़, प्रतापगढ़ के पदाधिकारी शामिल होंगे. दोपहर 1 बजे डूंगरपुर, राजसमंद और बांसवाड़ा के पदाधिकारियों की बैठक लेंगे.

उदयपुर के बाद नड्डा पहुंचेंगे जोधपुर

उदयपुर में संभाग बैठक लेने के बाद दोपहर करीब 4 बजे जेपी नड्डा जोधपुर पहुंचेंगे. जोधपुर के होटल कस्तुरी ऑरचिड मैं जोधपुर संभाग के पदाधिकारी की बैठक लेंगे. जोधपुर में भी दो सत्रों में बैठक आयोजित की जाएगी. पहले सत्र में , जालौर, पाली, सिरोही जिले के पदाधिकारी की बैठक लेंगे. इस दौरान प्रबुद्ध नागरिक सम्मेलन को भी संबोधित करेंगे भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा. इसके बाद जिला जोधपुर शहर उत्तर , दक्षिण, बाडमेर, बालोतरा, जैसलमेर जिले के पदाधिकारी के साथ रणनीति पर मंथन करेंगे. रात करीब 10 बजे जोधपुर एयरपोर्ट से दिल्ली के रवाना हो जाएंगे.

18 अक्टूबर को कोटा और अजमेर संभाग में बैठाएंगे जीत का गणित

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा 18 अक्टूबर को कोटा और अजमेर संभाग दौरे पर आएंगे. जेपी नड्डा सुबह विशेष चार्टर प्लेन से जयपुर एयरपोर्ट पर उतरेंगे.जयपुर एयरपोर्ट से हेलीकॉप्टर से रवाना होकर 11 बजे कोटा एयरपोर्ट पहुंचेंगे. कोटा में होटल लोटस अनन्ता में कोटा संभाग पदाधिकारी की बैठक लेंगे. बैठक में कोटा शहर देहात व बूंदी जिले के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे. दूसरे सत्र में बारा व झालावाड़ जिला पदाधिकारियों के साथ मंथन करेंगे. इसके बाद कोटा एयरपोर्ट से किशनगढ़ एयरपोर्ट के लिए रवाना होंगे.

जीत का जनाधार बढ़ाने की कोशिश

अजमेर में भारतीय जनता पार्टी कांग्रेस की तुलना में बढ़त में है. लेकिन जेपी नड्डा अजमेर संभाग में भाजपा पदाधिकारी की बैठक लेकर उन्हें जीत का जन आधार बढ़ाने का मंत्र देंगे. किशनगढ़ एयरपोर्ट से जेपी नड्डा मार्बल एसोसिएशन के सभागार पहुंच कर lअजमेर संभाग की बैठक लेंगे. पहले सत्र में नाडा अजमेर शहर देहात और भीलवाड़ा जिले के पदाधिकारी के साथ मंथन करेंगे. इसके बाद दूसरे सत्र में नागौर शहर, देहात व टोक के पदाधिकारी की मीटिंग लेंगे.यह भी पढ़े- 

जिसने जलाया झंडा, उसे ही मिला BJP का टिकट! कोटपूतली में टिकट दावेदारों ने जताया रोष

Rajasthan Election 2023 : वसुंधरा राजे क्यों हैं खामोश, क्या बीजेपी की दूसरी लिस्ट के बाद टूटेगी चुप्पी

Trending news