Rajasthan Crime News:प्रदेश में फर्जीवाड़े का नया खेल,रोडवेज में पकड़ा गया फर्जी फ्लाइंग इंस्पेक्टर
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2257671

Rajasthan Crime News:प्रदेश में फर्जीवाड़े का नया खेल,रोडवेज में पकड़ा गया फर्जी फ्लाइंग इंस्पेक्टर

Rajasthan Crime News:रोडवेज बस में फर्जी फ्लाइंग इंस्पेक्टर बनकर कर रहा था चेक, टिकट मशीन लेकर चेकिंग करते समय कंडक्टर को हुआ शक, पकड़े गए युवक का नाम बताया जा रहा है रोहित सैनी.

Rajasthan Crime News

Rajasthan Crime News:प्रदेश में डमी परीक्षार्थी, फर्जी सब इंस्पेक्टर, फर्जी आरटीओ के बाद अब तो राजस्थान रोडवेज में फर्जी फ्लाइंग ऑफिसर भी पकड़े जाने लगे हैं.दरअसल, राजधानी जयपुर के चौमूं में रोडवेज बस में फर्जी फ्लाइंग ऑफिसर बनकर गाड़ी चेक करने का मामला सामने आया है. रोडवेज बस कंडेक्टर महेन्द्र चौधरी ने बताया कि गाड़ी चौमूं से जयपुर की तरफ जा रही थी. 

आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में दी शिकायत
तभी एक युवक चौमूं से जयपुर जाने के लिए गाड़ी में बैठा और जैतपुरा तक जाने पर अपने आप को रोडवेज में ऑफिसर बताया और मशीन चेक करने के बात कहीं और मशीन चेक करने लगा और यात्रियों के बारे में भी पूछताछ करने लगा. 

मशीन से पर्ची निकालने के बाद में आरोपी ने बस चालक का नाम पूछा. आरोपी के हाव-भाव देखकर शक होने पर कंडेक्टर ने आईकार्ड मांगा तो जेब टटोलने लगा.बाद में रोडवेज चालक और परिचालक ने आरोपी युवक को चौमूं थाना पुलिस के हवाले कर दिया और आरोपी युवक के खिलाफ पुलिस थाने में रिपोर्ट भी दर्ज करवाई गई है. 

चौमूं थाना प्रभारी प्रदीप शर्मा ने बताया कि रोड़वेज परिचालक महेंद्र चौधरी की शिकायत के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर आरोपी युवक रोहित सैनी निवासी वीर हनुमान जी का रास्ता वार्ड नंबर 44 चौमूं को गिरफ्तार किया गया है. फिलहाल गिरफ्तार आरोपी से पुलिस पूछताछ कर रही है.

यह भी पढ़ें:Tonk News:कृषि विभाग द्वारा खरीफ मौसम से पूर्व सघन गुण नियंत्रण अभियान

Trending news