Rajasthan Election 2023: किरोड़ीलाल मीणा ने BJP प्रत्याशी रामावतार बैरवा को पहनाई अपनी पगड़ी, जनता से वोट देने की अपील
Advertisement

Rajasthan Election 2023: किरोड़ीलाल मीणा ने BJP प्रत्याशी रामावतार बैरवा को पहनाई अपनी पगड़ी, जनता से वोट देने की अपील

Rajasthan Election 2023: जयपुर की चाकसू विधानसभा से आज भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा की जनसभा का आयोजन हुआ, जिसमें राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने लोगों से रामावतार बैरवा के लिए वोट डालने की अपील की. 

Rajasthan Election 2023: किरोड़ीलाल मीणा ने BJP प्रत्याशी रामावतार बैरवा को पहनाई अपनी पगड़ी,  जनता से वोट देने की अपील

Rajasthan Election 2023: जयपुर की चाकसू विधानसभा के कोटखावदा में भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा की ओर से विशाल जनसभा का आयोजन किया गया, जिसमे मुख्य वक्ता राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा रहे.  

सभा स्थल पर टीम पांचूराम गायक कलाकारों द्वारा मीणावाटी गीतों के माध्यम से सभा में स्थानीय मुद्दों को जनता के समक्ष रखा. हेलीकॉप्टर से कोटखावदा पहुचने पर हेलीपैड पर भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा समेत कार्यकर्ताओं ने भव्य स्वागत किया, जिसके बाद रैली के माध्यम से सभा स्थल पहुंचकर सभा को संबोधित किया. 

यह भी पढ़ेंः PM मोदी भारत माता की जय तो कहते हैं,लेकिन काम सिर्फ अडानी का करते हैं- राहुल गांधी

राज्यसभा सांसद किरोड़ीलाल मीणा ने अपने संबोधन में वर्तमान कांग्रेस सरकार पर जमकर हल्ला बोला कहा कि पढ़े-लिखे बच्चों का भविष्य कांग्रेस सरकार ने बर्बाद किया. आज प्रदेश का बच्चा बोल रहा है रीट का पेपर कहा मिलेगा, नाथी तेरे बाड़े में. इस दौरान राज्य सभा सांसद मीणा ने अपनी पगड़ी भाजपा प्रत्याशी रामावतार बैरवा को पहनाकर जनता से भाजपा को वोट देने की अपील की. 

कांग्रेस से भाजपा में आए पूर्व विधायक अशोक तंवर ने भी अपने संबोधन में जनता को आश्वस्त करवाया कि सभी मिलकर रामावतार बैरवा को अधिक से अधिक वोट से जीताकर भाजपा का परचम लहराएंगे. सभा में बड़ी संख्या में लोगो की भीड़ भीड़ मौजूद रही. 

बता दें कि राजस्थान विधानसभा चुनाव की तारीख जैसे-जैसे पास आ रही है, वैसे-वैसे सियासित और गर्म होने लगी है. एक तरफ कांग्रेस अपने कामों का हिसाब देकर दुबारा सत्ता में वापस आने का दावा कर रही है. 

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Election 2023: झुंझुनू में PM ने बताई 'मोदी की गारंटी', पढ़ें उनके भाषण की 7 बड़ी बातें

वहीं, दूसरी तरफ बीजेपी कांग्रेस के राज में हो रही शिक्षा, महिलओं पर अत्याचार को मुद्दा बनाकर विपक्ष को गिराकर खुद की पार्टी बनाने का दावा कर रही है. ऐसे में अब देखना होगा कि राजस्थान की कमान किसी हाथ आएगी, जिसका निश्चय आने वाले दिनों में होगा. बता दें कि राजस्थान में 25 नवंबर को मतदान होना और 3 दिसंबर को वोट काउटिंग होनी है. 

Trending news