Rajasthan Election 2023: जनता ने अंडर करंट के तहत की वोटिंग मिलेगा कांग्रेस को बहुमत- 'अशोक गहलोत'
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1980969

Rajasthan Election 2023: जनता ने अंडर करंट के तहत की वोटिंग मिलेगा कांग्रेस को बहुमत- 'अशोक गहलोत'

Rajasthan Chunav: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जनता ने अंडर करंट के तहत वोटिंग की, इससे कांग्रेस को बहुमत मिलेगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. तेलंगाना दौरे पर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने जयपुर एयरपोर्ट पर कहा कि मुख्यमंत्री की पॉपुलरिटी जबरदस्त थी.

Rajasthan Election 2023: जनता ने अंडर करंट के तहत की वोटिंग मिलेगा कांग्रेस को बहुमत- 'अशोक गहलोत'

Rajasthan Chunav: मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि जनता ने अंडर करंट के तहत वोटिंग की, इससे कांग्रेस को बहुमत मिलेगा. उन्होंने उम्मीद जताई कि कांग्रेस की सरकार रिपीट होगी. तेलंगाना दौरे पर रवाना होने से पहले मुख्यमंत्री गहलोत ने जयपुर एयरपोर्ट पर मीडिया से कहा कि मुख्यमंत्री की पॉपुलरिटी जबरदस्त थी और पजली बार किसी सरकार के खिलाफ एन्टी इनकम्बेंसी नही थी,विकास के मुद्दे पर जनता ने दिया वोट.

ग्रेस की सरकार बनने का किया दावा 
 गहलोत ने कहा कि कांग्रेस की सरकार बनेगी पूर्ण बहुमत वाली सरकार लेकिन चुनाव के बाद जीतने वाले निर्दलीय और अन्य पार्टियों के प्रत्याशियों से हो जाता है स्वाभाविक रूप से ही संपर्क. प्रधानमंत्री, गृहमंत्री भाजपा के मुख्यमंत्री और केंद्रीय मंत्रियों ने किया राजस्थान में ऐसी भाषा का प्रयोग, जिससे जनता भड़क सकते थे देंगे लेकिन राजस्थान की जनता ने नहीं की उसकी परवाह.
जनता ने अंडर करंट के तहत की वोटिंग. जिससो मिलेगा कांग्रेस को बहुमत लेकिन अंतिम नतीजे सामने आएंगे तीन को जनता जो भी देगी निर्णय हमें स्वीकार. 

बड़े-बड़े एक्सपर्ट दे रहें थे राय 
गहलोत ने कहा कि पूरे प्रदेश में दो बातें चल रही थी, एक तो सरकार के विरुद्ध कोई लहर नहीं है. बड़े-बड़े एक्सपर्ट अपनी राय दे रहे थे की राजस्थान वह राज्य है  पहले जहां चुनाव के अंदर सब कहते हैं कि एंटी इनकंबेंसी बिल्कुल नहीं है और मुख्यमंत्री के खिलाफ कोई पॉइंट नहीं है. दो पॉइंट बड़ थे. प्रदेश में जहां सर्वे भी मुख्यमंत्री की पापुलैरिटी एक्स्ट्रा बता रहे हो और अंतिम इनकम मेंशन नहीं थी. तो फिर सरकार कैसे नहीं बनेगी सरकार और सनातन जो बनाया इन्होंने प्रधानमंत्री और गृहमंत्री ने और उनके मुख्यमंत्री ने राजस्थान में कैंपेन नहीं किया.

धार्मिक कार्ड नहीं चला
 राजस्थान के तथाकृत नेता तो अपने क्षेत्र में फंसे रहे और धार्मिक कार्ड चला नहीं प्रधानमंत्री क्या बोल रहे थे क्या भाषा काम में ले रहे थे. अमित शाह मोदी योगी और असम के मुख्यमंत्री कि ऐसी भाषा उचित नहीं कहीं जा सकती. क्योंकि लोगों को भड़काने वाली बातें होती है यह तो सौभाग्य है कि देंगे नहीं हुई क्योंकि उनकी भाषा तो दंगे भड़काने वाली थी. लेकिन उन्होंने परवाह नहीं की जनता ने हमारी स्कीम में हमारे कानून जो बनाए और जो माहौल बनाया विकास का मॉडल बना राजस्थान में उसी के कारण जनता ने परवाह नहीं की इन नेताओं की नहीं तो तनाव होता दंगा होता यह कहा नहीं जा सकता लेकिन ऐसा हुआ नहीं शांतिपूर्वक निपट चुनाव स्पष्ट बहुमत कांग्रेस को मिलेगा.

जनता का फैसला मंजूर 
महिला हो कर्मचारी हो आम आदमी हो या कोई भी बिरादरी हो सबने जमकर वोटिंग दी है और अंडर करंट के तहत वोटिंग की है बाकी 3 तारीख को फैसला होगा. जो भी फैसला आएगा जनता का उसे हम स्वीकार करेंगे हमने भी कमी नहीं देखी और जनता ने कमी नहीं रखी क्या आपको बताएंगे अगर कोई हमारे संपर्क में होगा तो क्या आपको बताएंगे वह तो स्वेटर ही स्वाभाविक संपर्क हो जाता है. इसकी खाने की जरूरत नहीं होती लेकिन कांग्रेस को स्पष्ट बहुमत मिल रहा है.

इसे भी पढ़ें: हजारों श्रद्धालुओं ने कार्तिक पूर्णिमा पर चंद्रभागा नदी में लगाई डुबकी, चप्पे-चप्पे पर पुलिस रही मौजूद

Trending news