Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: खुले मंच से नरेश मीणा ने जाहिर की नाराज़गी,कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी मीणा को ठहराया जिम्मेदार
Advertisement

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: खुले मंच से नरेश मीणा ने जाहिर की नाराज़गी,कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी मीणा को ठहराया जिम्मेदार

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो चुकी हैं. जयपुर के बस्सी में एक सभा के दौरान खुले मंच से नरेश मीणा ने जाहिर की अपनी नाराज़गी. ये नाराजगी टिकिट न मिलने के कारण बताई जा रही है.

 

नरेश मीणा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में खुलकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.

Rajasthan Lok Sabha Elections 2024: राजस्थान लोकसभा चुनाव को लेकर सरगर्मियां शुरू हो चुकी हैं.वहीं, टिकट वितरण को लेकर अब विरोध के स्वर भी फूटने लगे हैं,दौसा सीट पर टिकट से वंचित रहे दावेदार नरेश मीणा ने एक सार्वजनिक कार्यक्रम में खुलकर अपनी नाराज़गी ज़ाहिर की है.

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल 

टिकट ना मिल पाने की भड़ास निकालते नरेश मीणा के वीडियो भी अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.हालांकि जी न्यूज राजस्थान वायरल वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.सोशल मीडिया पर वायरल वीडियो में नरेश मीणा कह रहे हैं कि उन्हें यह कहकर कांग्रेस ज्वॉइन करवाई गई कि टिकट दिया जाएगा,लेकिन जब लिस्ट आई तो उसमें नाम नहीं था.जबकि बीजेपी से आए लोगों को टिकट दे दिया गया.

 BJP छोड़कर आने वालों को क्यों मिला टिकट

टिकट वितरण को लेकर कांग्रेस में अंदरूदनी घमासान शुरू होने से डैमेज कंट्रोल बढ़ता जा रहा है. टिकट नहीं मिलने से नरेश मीणा का  गुस्सा फूट पड़ा है. इसको लेकर खुले मंच से नरेश मीणा ने जाहिर की अपनी नाराज़गी.कांग्रेस प्रत्याशी मुरारी मीणा को जिम्मेदार ठहराया है.
नरेश मीणा ने कहा - BJP छोड़कर आने वालों को टिकट मिल गया है क्यों?

मीणा ने कहा कि मुरारी लाल जी आपका फर्ज बनता है

उसके बाद से नींद नहीं आ रही है,नरेश मीणा ने कहा कि मुरारी लाल जी आपका फर्ज बनता है.नरेश मीणा आपके बच्चे के समान है.आप चाहते तो आगे बढ़कर सचिन पायलट से कहते कि ये बच्चा बहुत दिनों से टिकट मांग रहा है.इसे टिकट दो, हम इसे जिताकर लाएंगे. उन्होंने यहां तक कह दिया कि अगर आप सबकी मंजूरी हो तो नरेश मीणा कभी चुनाव नहीं लड़ेगा.आप सिर्फ एक बार कह दो.

ये भी पढ़ें- Rajasthan Live News: लोकसभा चुनाव को लेकर BJP की छठी लिस्ट जारी, सीकर में गहलोत की बड़ी जनसभा, पढ़ें लेटेस्ट अपडेट

 

 

 

Trending news