Rajasthan news: सड़क पर उतरे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला
Advertisement

Rajasthan news: सड़क पर उतरे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला

Rajasthan news: हरियाणा के मेवात इलाके में हुई हिंसा के विरोध में हिंदूवादी संगठनों के लोग हर जगह लोग सड़क पर उतर रहे है और विरोध प्रदर्शन कर रहे है. कोटपुतली शहर में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने घटना के विरोध में आक्रोश रैली निकाली और पुतला दहन किया.

 Rajasthan news: सड़क पर उतरे हिंदूवादी संगठन के कार्यकर्ता, कार्यकर्ताओं ने फूंका आतंकवाद का पुतला

Rajasthan news: हरियाणा के मेवात इलाके में हुई हिंसा के विरोध में हिंदूवादी संगठनों के लोग हर जगह लोग सड़क पर उतर रहे है और विरोध प्रदर्शन कर रहे है. कोटपुतली शहर में भी बजरंग दल के कार्यकर्ताओ ने घटना के विरोध में आक्रोश रैली निकाली और आतंकवाद का पुतला दहन किया. उन्होंने घटना पर रोष जाहिर करते हुए जमकर नारेबाजी की तथा हिंसा के दोषियों को फांसी देने की मांग की, विरोध प्रदर्शन कर रहे कार्यकर्ताओ ने कहा कि हिंदू समुदाय शुरू से ही सहिष्णु रहा है. 

हिंदू सभी धर्मो का सम्मान करते है लेकिन समुदाय विशेष के लोग हिंदुओ द्वारा निकाली जाने वाली शोभायात्रा और जुलूस पर हमला कर माहौल बिगाड़ रहे है. हिन्दू समाज की शोभायात्रा पर विधर्मियों ने योजनाबद्ध तरीके से हमला किया है. दंगाइयों द्वारा संगठित रूप से एक साथ हमला करना तात्कालिक घटना नहीं हो सकती है. कार्यकर्ताओ ने मांग की है कि दंगाइयों को अतिशीघ्र गिरफ्तार कर कठोरतम सजा दी जाए, जिससे इस प्रकार की घटना की पुनरावृत्ति न हो. वहीं नागौर में विश्व हिंदू परिषद की और से राष्ट्रपति के नाम एडीएम को ज्ञापन सौंपकर कार्रवाई की मांग की. विश्व हिंदू परिषद व हिंदू संगठनों ने ज्ञापन में बताया कि हरियाणा के मेवात में 31 जुलाई सोमवार को जो भी हुआ वह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है. 

यह भी पढ़ें- ईशा गुप्ता ने पहनी उर्फी जावेद के जैसी फ्रंट कटी ड्रेस, फोटोज देख फैंस भर रहे आहें

विश्व हिंदू परिषद सहित हिंदू लोगो को भावनाएं आहत हुई है. घटना के दौरान कई श्रद्धालु घायल हुए और श्रद्धालुओ के वाहन जला दिए और तोड़ दिए गए. घटना में बजरंग दल के दो कार्यकर्ताओं की हत्या हुई और समाज के दो अन्य व्यक्ति भी मारे गए. विश्व हिंदू परिषद ने एडीएम को दिए गए ज्ञापन में पीड़ित परिवारों को एक एक करोड़ रुपया देने की मांग की.

Trending news