बीजेपी MLA शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश बन रहा है अपराधियों की शरणस्थली
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1652311

बीजेपी MLA शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश बन रहा है अपराधियों की शरणस्थली

Rajasthan News: राजस्थान में यूपी के गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद के अजमेर में आकर छुपने तथा अमृतपाल के गंगानगर में होने की सूचना को लेकर बीजेपी ने मुद्दा बनाया है.  बीजेपी के  रामलाल शर्मा ने CM गहलोत पर निशाना साधते हुए राजस्थान अपराधियों की शरण स्थली कहा है.

बीजेपी MLA शर्मा ने CM गहलोत पर साधा निशाना, कहा- प्रदेश बन रहा है अपराधियों की शरणस्थली

Rajasthan News: राजस्थान में यूपी के गैंगस्टर अतीक अहमद के बेटे असद के अजमेर में आकर छुपने तथा अमृतपाल के गंगानगर में होने की सूचना को लेकर बीजेपी ने मुद्दा बनाया है. बीजेपी के प्रदेश मुख्य प्रवक्ता रामलाल शर्मा ने आरोप लगाया कि कमजोर मुखिया होने से राजस्थान अपराधियों की शरण स्थली बन रहा है.

बीजेपी प्रदेश मुख्य प्रवक्ता एवं विधायक रामलाल शर्मा ने बयान जारी कर कहा कि यह प्रकृति का नियम है, जिस घर का मालिक कमजोर होता है, उसके ऊपर हर कोई क़ब्ज़ा करने का प्रयास करता है, या दूसरे शब्दों में कहें कि हर कोई व्यक्ति उस मकान के अंदर घुसने की कोशिश करता है.वहीं जिस मकान का मालिक मज़बूत होता है, उस मकान में घुसने की किसी की हिम्मत नहीं होती और ना ही आंख उठाकर उसकी तरफ़ देखने की हिम्मत होती है. 

गहलोत पर रामलाल शर्मा का अटैक
इसी प्रकार आज राजस्थान प्रदेश मुखिया के कमजोर नेतृत्व के कारण पंजाब, हरियाणा और उत्तर प्रदेश इन तीनों ही राज्यों के अपराधी राजस्थान को शरणस्थली बनाने का काम कर रहे हैं. पंजाब के गैंगस्टर अमृतपाल के राजस्थान में होने की ख़बर पर पुलिस सर्च अभियान चला रही है. इससे पहले गैंगस्टर अतीक का बेटा असद और गुलाम भी फ़रारी के लिए अजमेर पहुंचे थे. इसी प्रकार से हरियाणा हो या उत्तर प्रदेश के जितने भी गैंगस्टर या अपराधी है और वो सारे के सारे राजस्थान के अंदर ही फ़रारी काटने का काम करते हैं. 

हालात होंगे बेहद भयावक
 प्रदेश में अपराधों पर अंकुश लगाने के लिए आवश्यकता इस बात से है कि राजस्थान की पुलिस ने कठोरता से  कार्रवाई नहीं की गई तो राजस्थान के हालात बेहद भयावक बन जाएंगे. इसलिए सिर्फ़ वोट बैंक की राजनीति से बाहर निकलकर सरकार आम आदमी की सुरक्षा के लिए काम करें तो ही ज़्यादा बेहतर रहेगा.

क्या एक बार फिर होगा सचिन पायलट का शक्ति प्रदर्शन, 17 अप्रैल से इन जिलों का दौरा

IN Video: रणथंभौर में नाइट सफारी कराने का वीडियो वायरल, एक्शन में वन विभाग

Trending news