Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने लिया ये बड़ा निर्णय, लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2121741

Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने लिया ये बड़ा निर्णय, लोगों को ट्रैफिक जाम से मिलेगी निजात

Rajasthan News: सीएम भजनलाल शर्मा ने लोगों को ट्रैफिक जाम से निजात दिलाने के लिए एक बड़ा निर्णय लिया है. मालवीय नगर के संदीप गुप्ता की मार्मिक अपील पर सीएम भजनलाल शर्मा ने निर्णय लिया.

सीएम भजनलाल शर्मा

Rajasthan News: लोगों की मुसीबत को देखते हुए सीएम भजनलाल शर्मा ने बड़ा निर्णय लिया है. आम आदमी की तरह प्रदेश की सड़कों पर सीएम भजनलाल शर्मा और उनका काफिला चलेगा. मालवीय नगर के संदीप गुप्ता की मार्मिक अपील पर सीएम भजनलाल शर्मा ने संज्ञान लिया. 

संदीप ने पोस्टर के सहारे अपील की थी. इस अपील में कहा गया.''आप ठहरे जयपुर लोकल सीएम, ये हमारा सौभाग्य या दुर्भाग्य आपकी वीआईपी रूट लाइनिंग से ट्रैफिक जाम हो रहा है. कुछ करिए घर से निकलना जाम हो गया है.'' 

इस अपील के बाद आज सीएम ने रूट लाइनिंग नहीं लगाने के निर्देश दिए. अब बिना रुट लगवाये  सीएम भजनलाल शर्मा चलेंगे. अब सीएम के रुट पर ट्रैफिक नहीं रोका जाएगा. आमजन को हो रही परेशानी को देखते हुए सीएम भजनलाल ने निर्देश दिए हैं.

पढ़िए राजस्थान राजनीति से जुड़ी खबर

राजस्थान में ट्रांसफर को लेकर भाजपा विधायकों के मुख्य सचिव को डिजायर लिखने के पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने पलटवार किया है.

भाजपा प्रदेश मुख्यालय पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने मीडियाकर्मियों से बातचीत की.जोशी ने एक दिन पहले बीजेपी के चाणक्य केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के दौरे को लेकर कहा कि शाह के दौरे से कार्यकर्ताओं को नई ऊर्जा मिली है. अमित शाह ने बूथ स्तर से लेकर कोर कमेटी तक कार्यकर्ताओं तथा प्रबुद्ध जनता तक संवाद किया है. राजस्थान के कार्यकर्ताओं को उनका मार्गदर्शन मिला है. शाह का दौरा नया जोश, नई ऊर्जा देकर गया है. लोकसभा चुनाव में पूरी तैयारी के साथ जुट गए हैं और मिशन -25 को पूरा किया जाएगा.

तबादलों के लिए सीएस को डिजायर देने के मामले में प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष गोविंद सिंह डोटासरा के बयान पर जोशी ने पलटवार करते हुए कहा कि डोटासरा को इस बारे में चिंता नहीं करनी चाहिए. ऐसा दिन कभी नहीं आएगा कि मुख्यमंत्री शिक्षकों से पूछे कि आपको पैसा तो नहीं देना पड़ रहा है ? शिक्षक कुर्सी पर खड़े होकर कहें हां ट्रांसफर के लिए पैसा देना पड़ता है.

 

Trending news