Rajasthan News : राजस्थान में कंडक्टर और ड्राइवर ने म्यूजिक तेज कर बस में किया युवती से रेप, सवारी ने देखा तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2013688

Rajasthan News : राजस्थान में कंडक्टर और ड्राइवर ने म्यूजिक तेज कर बस में किया युवती से रेप, सवारी ने देखा तो...

Rajasthan Crime : कानोता पुलिस थाने में एक युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बस के चालक व परिचालक ने केबिन में बैठी युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना का पता बस में पीछे बैठी सवारीयों को लगा, तो उन्होंने कानोता थाने पर बस रोककर पुलिस को घटना की जानकारी दी.

 

राजस्थान में कंडक्टर और ड्राइवर ने म्यूजिक तेज कर बस में किया युवती से रेप.

Bassi : कानोता पुलिस थाने में एक युवती के साथ चलती बस में दुष्कर्म का मामला सामने आया है. बस के चालक व परिचालक ने केबिन में बैठी युवती के साथ दुष्कर्म किया. इस घटना का पता बस में पीछे बैठी सवारीयों को लगा तो उन्होंने कानोता थाने पर बस रोककर पुलिस को घटना की जानकारी दी. पुलिस ने मामले को लेकर बस के परिचालक आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं, बस चालक मौका देखकर फरार हों गया.

पुलिस ने बताया, कि 9 दिसम्बर को कानपुर से जयपुर के लिए निजी एक सिलीपर कोच बाद रवाना हुई जिसमे कानपुर से एक युवती भी बस में बैठ गई. बस में पीछे जगह नहीं होने के कारण युवती बस के केबिन में बैठ गई जहां और भी संवारिया बैठी थी.करीब दौसा से पहले केबिन कि सभी संवारीया रास्ते में उत्तर गई उसके बाद बस की केबिन में युवती एवं बस चालक और परिचालक रह गए. 

स्लीपर बॉक्स में आराम करने के लिए कहा

परिचालक ने युवकी को केबिन में बने स्लीपर बॉक्स में आराम करने के लिए कहा तो युवती केबिन में चली गई. उसके बाद चालक बस चलाता रहा और स्पीकर की तेज आवाज कर दी इस दौरान परिचालक युवती के साथ दुष्कर्म करता रहा. कुछ दूर जाने के बाद परिचालक बस चलाने लगा और चालक ने भी दुष्कर्म कर दिया. 

ऐसे खुली पोल

कुछ दूर चलने के बाद बस में पीछे बैठी सवारी ने शौचालय के लिए बस रुकवाने के लिए केबिन को खुलवाया तो अंदर युवती के साथ परिचालक दुष्कर्म करता पाया गया. इस दौरान बस चालक बस को रोककर फरार हों गया, परिचालक को बस सहित कानोता थाने में लाकर पुलिस को सौंपकर घटना के बारे में जानकारी दी. पुलिस ने मामला दर्ज एक आरोपी आरिफ खान को गिरफ्तार कर लिया व दूसरे आरोपी की तलाश जारी है.

Trending news