Jaipur News: चौमूं में पुलिस ने फायरिंग और अपहरण की वारदात का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार
Advertisement

Jaipur News: चौमूं में पुलिस ने फायरिंग और अपहरण की वारदात का किया खुलासा, 5 आरोपी गिरफ्तार

Chomu News: राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके में मंगलवार को एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर अपहरण कर ले जाने के मामले की वारदात का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. 

5 आरोपी गिरफ्तार

Chomu: राजधानी जयपुर के दौलतपुरा थाना इलाके में मंगलवार को एक रेस्टोरेंट पर फायरिंग कर अपहरण कर ले जाने के मामले की वारदात का पुलिस ने आज खुलासा कर दिया है. पुलिस ने पांच कुख्यात आरोपियों को गिरफ्तार किया है. डीसीपी वेस्ट वंदिता राणा के निर्देशन इस पूरी कार्रवाई को अंजाम दिया गया है. 

साथ ही पुलिस ने आरोपी के कब्जे से वारदात के काम में ली गई. फॉर्च्यूनर गाड़ी एक रिवाल्वर सहित 9 खाली कारतूस बरामद किए हैं. थानाधिकारी नरेंद्र खीचड़ ने बताया कि आरोपी पहले हत्या की वारदात को भी अंजाम दे चुके हैं. आरोपी शंकर सिंह, मनमोहन सिंह, भवानी सिंह, ओमपाल सिंह, गोपाल सिंह को गिरफ्तार किया गया है. पकड़े गए सभी आरोपी से पुलिस पूछताछ करने में जुटी है. एसीपी राजेंद्र निर्माण ने बताया कि सभी बदमाश भूमाफिया में बदमाश प्रवृत्ति के हैं. 

बता दें कि आरोपियों ने दौलतपुरा इलाके में फौजी होटल और रेस्टोरेंट के पीछे की जमीन का विवाद होने के कारण पिछले 2 माह से रैकी कर रहे थे. जमीन खरीदने वाले और बेचने वाले दोनों को डरा धमका कर आरोपी रंगदारी वसूल करने के लिए आए थे. रेस्टोरेंट्स संचालक देशराज मीणा का आरोपी अपहरण कर ले गए बाद में मारपीट कर पटक गए. फिलहाल पकड़े गए आरोपियों से पूछताछ की जा रही है.

Reporter: Pradeep Soni

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news