जो सब हुआ वो मेरे नेचर के खिलाफ, मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं- सीएम अशोक गहलोत
Advertisement

जो सब हुआ वो मेरे नेचर के खिलाफ, मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं- सीएम अशोक गहलोत

Statement Of CM Ashok Gehlot: अध्यक्ष पद के नामांकन की स्थिति स्पष्ट होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत का बयान एक बार फिर सामने आया है. अशोक गहलोत ने कहा है कि मेरे जीवन में पद महत्वपूर्ण नहीं है,  पार्टी को मजबूत करना सबसे अहम है.'

 

फाइल फोटो.

CM Ashok Gehlot Statement: कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष पद पर तस्वीर साफ होने के बाद सीएम गहलोत का बयान सामने आया है. अध्यक्ष पद के नामांकन की स्थिति स्पष्ट होने के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने कहा कि 'मेरे जीवन में पद महत्वपूर्ण नहीं है, पार्टी को मजबूत करना सबसे अहम है.' खड़गे जी कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता है, मैं उनका प्रस्तावक बना हूं. हम सब मिलकर कांग्रेस पार्टी को मजबूत बनाना चाहते है. गौरतलब है कि कांग्रेस अध्यक्ष पद का मुकाबला अब मल्लिकार्जुन खड़गे और शशि थरूर के बीच होने जा रहा है.

आज दिल्ली में पत्रकारों से बातचीत के दौरान मुख्यमंत्री अशोक गहलोत ने अध्यक्ष पद के मुकाबले को फ्रैंडली मैच बताया. गहलोत ने कहा कि 'खड़गे ने चुनाव लड़ने का सही फैसला किया है. खड़गे को चुनाव लड़ाने का फैसला सभी सीनियर्स ने मिलकर लिया है. अध्यक्ष चुनाव फ्रेंडली मैच है, मल्लिकार्जुन खड़गे का लंबा अनुभव है. इसके साथ ही गहलोत ने कहा मैं दिग्विजय सिंह के फैसले का स्वागत करता हूं, मैं भी मल्लिकार्जुन खड़गे का प्रस्तावक बना हूं. 

यह भी पढ़ें - बड़ी खबर: रेल गाड़ियों के समय में होगा परिवर्तन, 1 अक्टूबर से लागू होगी नई समय सारणी

मैं 50 साल से कांग्रेस का वफादार हूं, जो सब हुआ वो मेरे नेचर के खिलाफ, मेरे लिए पद महत्वपूर्ण नहीं है. कांग्रेस मजबूत कैसे हो इसके लिए मैं जान लगाना चाहता हूं, मेरा बस चले मैं कोई पद ना लूं. अभी पार्टी तकलीफ में है, तकलीफ में भागना मैं जानता नहीं हूं. देश में मजबूत प्रतिपक्ष होना बहुत जरूरी है. कांग्रेस को मजबूती प्रदान करने के लिए राहुल गांधी निकल पड़े हैं. कांग्रेस को मजबूत करने के अभियान में मैं राहुल गांधी के साथ हूं और हाईकमान का फैसला मेरे लिए सबसे पहले है.

खबरें और भी हैं...

Rajasthan Weather Update : जाते-जाते मानसून इन जिलों को करेगा गीला, सर्दी से पहले थोड़ी गर्मी के लिए हो जाए तैयार

जयपुर के हवाई यात्रियों के लिए खुशखबरी, जल्द संचालित होंगी नई अंतर्राष्ट्रीय उड़ानें

कौन हैं जस्टिस पंकज मित्तल, जो होंगे राजस्थान हाईकोर्ट के अगले मुख्य न्यायाधीश

क्या अशोक गहलोत या सचिन पायलट में से एक करेगा केंद्र की राजनीति का रुख और दूसरा संभालेगा प्रदेश की कमान, कल हो सकता है फैसला, लेटेस्ट अपडेट

Trending news