Rajasthan Politics: 'राजस्थान में बांग्लादेश जैसे हालात...' बयान पर सियासत तेज, BJP नेताओं ने कांग्रेस को घेरा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2373286

Rajasthan Politics: 'राजस्थान में बांग्लादेश जैसे हालात...' बयान पर सियासत तेज, BJP नेताओं ने कांग्रेस को घेरा

Rajasthan Politics: भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में चल रहे सत्ता विद्रोह के मामले को लेकर राजस्थान के मंत्री नेता भी एक बाद एक बयान दे रहे हैं. वहीं, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बयान पर बीजेपी के गौतम कुमार और मंत्री सुरेश रावत ने अपनी प्रतिक्रिया दी है.

Jaipur News Zee Rajasthan

Rajasthan News: भारत के पड़ोसी देश बांग्लादेश में चल रहे सत्ता विद्रोह के मामले को लेकर भारत में भी सियासत पूरी तरह से गरमा रही है. भारतीय राजनीतिक पार्टियों के कुछ नेताओं द्वारा अपनी राजनीतिक रोटियां सेंकने के लिए बांग्लादेश में हुए विद्रोह को भारतीय परिपेक्ष में लेकर तरह-तरह के बयान दिए जा रहे है. देश की प्रमुख पार्टियां भाजपा और कांग्रेस दोनों की ओर से बांग्लादेश को लेकर वाकयुद्ध चल रहा है. 

कांग्रेस नेता के बयान पर मंत्री गौतम कुमार ने किया पलटवार
इस मामले पर कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ने बयान दिया था कि बांग्लादेश जैसे हालात भारत में भी पैदा हो सकते हैं. वहीं, इस पर राजस्थान के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार सहकारिता एवं नागरिक उड्डयन मंत्री गौतम कुमार दक ने भी कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद द्वारा दिए गए बयान पर पलटवार करते हुए अपनी तीखी प्रतिक्रिया जाहिर की है. सवाई माधोपुर दौरे पर आए मंत्री गौतम कुमार दक ने कहा कि कांग्रेस के नेताओं की सोच बेहद ओछि है और कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद ऐसा बयान देकर अपनी ओछी मानसिकता का सबूत पेश कर रहे हैं. 

बांगलादेश वाले बयान पर मंत्री सुरेश रावत की प्रतिक्रिया
वहीं, कांग्रेस नेता सलमान खुर्शीद के बांगलादेश को लेकर दिए बयान पर जल संसाधन मंत्री सुरेश रावत ने भी अपनी प्रतिक्रिया दी है. रावत ने कहा कि भारत बहुत मजबूत हाथों में है. भारत के लोग अपने देश को बहुत प्यार करते हैं. यहां ऐसा कभी नहीं हो सकता है. मंत्री सुरेश रावत ने तंज कसते हुए कहा कि कांग्रेस के लोगों से इस तरह के बयान की ही उम्मीद की जा सकती है. 

ये भी पढ़ें- Weather Update: राजस्थान में काले बादलों का डेरा! इन जिलों में भारी बारिश की चेतावनी

Trending news