Rajasthan Politics: पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने दिया राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चैलेंज, टी-शर्ट बांटने को लेकर दी सफाई
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2113931

Rajasthan Politics: पूर्व मंत्री अशोक चांदना ने दिया राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चैलेंज, टी-शर्ट बांटने को लेकर दी सफाई

Rajasthan Politics: राजस्थान विधानसभा में 126 करोड़ रुपए की टी-शर्ट बांटने को लेकर पूर्व खेल मंत्री और विधायक अशोक चांदना ने सफाई दी है. खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चैलेंज किया है.

फाइल फोटो.

Rajasthan Politics:  राजस्थान विधानसभा में 126 करोड़ रुपए की टी-शर्ट बांटने के आरोपों पर पूर्व खेल मंत्री और विधायक अशोक चांदना ने दिया खेल मंत्री राज्यवर्धन सिंह राठौड़ को चैलेंज, या तो इन आरोपों की समयबद्ध तरीके से जांच पूरी करें या तो डाले मुझे जेल में.या फिर आरोप सिद्ध न कर सके तो इस्तीफा दें. अपने खेल मंत्री पद से.

चांदना ने कहा कि साढ़े 58 लाख लोगों ने पार्टीसिपेट किया था.छोटे-छोटे बच्चों को, महिलाओं– बुजुर्गों को 175 की टी-शर्ट.अगर सरकार मोटिवेशन करने के लिए दे देती है,तो उनका पैसा था, उनके पास चला गया.ग्रामीणों का पैसा था,उनको दिया.चांदना बोले - खेल मंत्री राज्यवर्द्धन ने सवाल उठाया था. कि ग्रामीण ओलंपिक हुए तो स्टेडियम नहीं बने.

आयोजन का पैसा निर्माण में कैसे लग सकता था?

चांदना बोले - यह आयोजन का पैसा था.खेल मंत्री को खेल मंत्री की तरह बात करनी चाहिए.आयोजन का पैसा निर्माण में कैसे लग सकता था?और निर्माण का पैसा आयोजन में कैसे लग सकता है?यह आयोजन की घोषणा थी लिहाजा आयोजन में पैसा लगा.चांदना बोले - अगर वह कहते हैं कि 126 करोड़ का कोई घपला हुआ है.

खेल मंत्री अपने पद की गरिमा कम कर रहे हैं

तो मैं उनको चैलेंज देता हूंकि, वह एक टाइम बाउंड समय निर्धारित करें.कि, 6 महीने या 12 महीने के अंदर या तो पूर्व मंत्री को इन आरोपों को सिद्ध करके जेल में डाल दूंगा.नहीं तो अपने पद से इस्तीफा दें.चांदना बोले - हमारे कार्यकाल में हम खेलों को कहां से कहां लेकर गए?उसको नए खेल मंत्री को आगे कैसे लेकर जाएं?इसकी बात करनी चाहिए थी.ना कि इस तरह के थोथे आरोप लगाने थे.चांदना बोले - इस तरीके से खेल मंत्री अपने पद की गरिमा कम कर रहे हैं.

Trending news