घाटे में राजस्थान रोडवेज लेकिन ड्राइवर्स की हो रही मौज, 'स्टेपनी' बना अपनी आईडी पर पूरी करवा रहे है ड्यूटी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1735966

घाटे में राजस्थान रोडवेज लेकिन ड्राइवर्स की हो रही मौज, 'स्टेपनी' बना अपनी आईडी पर पूरी करवा रहे है ड्यूटी

Rajasthan News: राजस्थान रोडवेज 6100 करोड़ रुपए के घाटे में चल रही है  लेकिन कर्मचारी मजे करने का एक भी मौका गवां नहीं रहे है. सोमवार की शाम सिंधी कैंप बस स्टैंड पर बस के परिचालक से पूछाताछ की तो उसने खुद को  राजस्थान रोडवेज का  परिचालक बताया. 

प्रतीकीत्मक तस्वीर

Rajasthan News: राजस्थान रोडवेज 6100 करोड़ रुपए के घाटे में चल रही है लेकिन कर्मचारियों  के जरिए की जा रही राजस्व में छीजत के मामले नहीं थम रहे हैं. ऐसे ही एक मामला सोमवार को बारां डिपो में सामने आया है  जहां  बारां डिपो की बस संख्या RJ28-PA -0921 एक फर्जी परिचालक बारां से जयपुर होकर खाटूश्यामजी लेकर जा रहा था. सोमवार की शाम सिंधी कैंप बस स्टैंड पर बस के परिचालक से पूछाताछ की तो उसने खुद को  राजस्थान रोडवेज का  परिचालक बताया. हालांकि  मिली  जानकारी के अनुसार वह फर्जी परिचालक था. उसी पहचान चंद्र नाम से हुई. और राजस्थान रोडवेज के परिचालक रमेशचंद खींची की आई डी पर यह काम कर रहा था. 

यह भी पढ़ेंः भादसोड़ाः दिव्यांग छात्रा जमुना ने 12वीं में 99 प्रतिशत के साथ किया राजस्थान टॉप, आर्ट्स 4 विषय में 100 में से 100 अंक

असली परिचालक की आईडी पर नकली परिचालक

 इसके बाद  रोडवेज प्रबंधन सेने भी इस बात की  पुष्टि की तो उसके फर्जी होने की पोल खुली. इस बारे में बारां डिपो के मुख्य प्रबंधक कुलदीप शर्मा ने बताया कि  राजस्थान रोडेज की बस चला रहा परिचालक रमेश चंद खींची नहीं है. उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

.यह भी पढ़ेंः मर्डर की जांच करने पहुंची झुंझुनूं पुलिस पर अचानक हुई पत्थरों की बारिश,  वजह जान हो जाएंगे हैरान

नई बसों का टेंडर  निरस्त

बता दें कि हाल ही में राजस्थान  रोडवेज में 590  नई बसों के आने की बात चल रही थी, पर अचानक सोमवार को राजस्थान रोडवेज के चैयरमैन में बजट ज्यादा  होने की बात कह कर नई बसों के टेंडर को निरस्त कर दिया. जिसके बाद से रोडवेज में शामिल 1200 पुरानी खटारा बसें प्रदेश की सड़कों पर जर्जर हालत में तस की तस दौड़ती रहेगी. 

यह भी पढ़ेंः राजस्थान की सड़कों पर दौड़नी थी 590 नई बसें लेकिन उम्मीद हुई धुंधली, इस डर से टेडर किया निरस्त

Trending news