Jaipur: राजस्थान अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ का आंदोलन, जयपुर में करेंगे महापड़ाव
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1353208

Jaipur: राजस्थान अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ का आंदोलन, जयपुर में करेंगे महापड़ाव

3600 ग्रेड पे सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ ने आज पहले चरण में सूचना सहायकों और सहायक प्रोगामरों ने ऑफिशियल व्हाट्सअप ग्रुप को छोडा.

कम्प्यूटर कर्मचारी संघ का वादा खिलाफी आंदोलन

Jaipur: प्रदेश में कम्प्यूटर कर्मचारी संघ ने वादा खिलाफी आंदोलन का ऐलान कर दिया हैं. 3600 ग्रेड पे सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर राजस्थान अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ ने आज पहले चरण में सूचना सहायकों और सहायक प्रोगामरों ने ऑफिशियल व्हाट्सअप ग्रुप को छोडा और काली पट्टी बांधकर सूचना एवं प्रौद्योगिकी विभाग के आगे प्रदर्शन किया. राजस्थान अधीनस्थ कम्प्यूटर कर्मचारी संघ के प्रदेशाध्यक्ष कपिल चौधरी और महासचिव गौरव गुप्ता का कहना है की संघ द्वारा कई बार अपनी मांगों को अवगत कराने के बाद भी अभी तक पूरी नहीं होने पर कर्मचारियों में काफी नाराजगी है.

यह भी पढे़ं- बीवी नहीं मिली तो बाइक पर बैल को बिठाकर घूम रहा युवक, वीडियो देख यकीन करना मुश्किल

प्रदेशाध्यक्ष ने बताया की सूचना सहायक की ग्रेड पे 3600 और सहायक प्रोग्रामर की ग्रेड पे 4200 करने के लिए सरकार द्वारा सकारात्मक रुख नहीं अपनाने से एक माह तक वादा खिलाफी आक्रोश आंदोलन शुरू किया गया हैं. चौधरी ने बताया की अगले चरण में 19 से 29 सितंबर तक सभी कार्मिकों द्वारा सीएम के नाम चिट्टी लिखी जाएगी और 30 सितंबर को रैली और धरना प्रदर्शन किया जाएगा. उसके बाद 1 से 16 अक्टूबर तक राजसंपर्क पोर्टल पर शिकायत दी जाएगी और 17 अक्टूबर से वीसी का बहिष्कार किया जाएगा. इसके बाद भी उनकी मांगों पर विचार नहीं किया गया तो, दीवाली के बाद जयपुर में महापड़ाव डालकर पूर्ण रूप से कार्य का बहिष्कार किया जाएगा.

जयपुर जिले की खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

ये भी पढ़े- दौसा में बोरवेल में गिरी डेढ़ साल की मासूम बच्ची, 150 फीट की गहराई पर फंसी, ऑक्सीजन देने का काम जारी

ये भी पढ़े- जैसलमेर में मटकी से पानी पीने पर दलित युवक पर फायरिंग, आई गहरी चोटें

Trending news