Rakesh Tikait ने औवेसी को बताया भाजपा से भी ज्यादा खतरनाक, किसान आंदोलन पर कही ये बड़ी बात
Advertisement

Rakesh Tikait ने औवेसी को बताया भाजपा से भी ज्यादा खतरनाक, किसान आंदोलन पर कही ये बड़ी बात

राकेश टिकैत (Rakesh Tikait on Owaisi ) ने आज दौसा में आईआईएमके प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भाजपा से भी बड़ा देश को ख़तरा बताया है. टिकैत आज दौसा में रुके जहां टिकैत का किसान नेताओं ने स्वागत किया

राकेश टिकैत

Jaipur: राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने आज दौसा में आईआईएमके प्रमुख असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को भाजपा से भी बड़ा देश को ख़तरा बताया है. टिकैत आज दौसा में रुके जहां टिकैत का किसान नेताओं ने स्वागत किया. राकेश टिकैत (Rakesh Tikait) ने कहा कि ये आंदोलन स्थगित हुआ है खत्म नहीं. टिकैट ने कहा कि सरकार समझौते पर काम कर रही है लेकिन रफ्तार धीमी है. 

टिकैत ने ओवेसी को भाजपा से भी खतरनाक बताया व आरोप लगाया कि सरकार जो कहती है ओवेसी वही भाषा मंच से बोलते है. टिकैत ने कहा कि ओवेसी व भाजपा की पाठशाला अलग-अलग है लेकिन रात को ट्यूशन दोनों एक ही जगह पढ़ते है. दोनों में ज्यादा फर्क नहीं है ओवेसी बांटने का काम कर रहे है.

यह भी पढ़ें- Rajasthan में Omicron का बड़ा विस्फोट, एक साथ 21 नए केस हुए रिपोर्ट

टिकैत ने पंजाब में हुए विस्फोट के लिए केन्द्र सरकार को कटहरे में खड़ा किया और कहा कि ये सब केन्द्र की सरकार के इशारे पर हो रहा है. उन्होंने कहा कि यूपी चुनाव (UP Election) में भीड़ नहीं जुटने से भाजपा इतनी परेशान हैं कि यूपी के गन्ने के बैनर पोस्टर दिल्ली में लगाने पड़ रहे हैं. यूपी सरकार से लोगों की नाराजगी ज्यादा होने की वजह से टिकैत भाजपा की राह आसान नहीं मानते. टिकैत ने युवाओं से कहा कि वे ट्रैक्टर चलाना जानते हैं और युवा ट्विटर चलाना इस लिए युवाओं को ट्विटर पर किसानों के लिए काम करना चाहिए.

यह भी पढ़ें- REET भर्ती में पदों की संख्या बढ़ाने की मांग, इस बार बेरोजगारों का प्रदर्शन सबसे अलग

टिकैत कई दिन राजस्थान (Rajasthan News) के दौरे पर रहेगें. वहीं किसान नेता राकेश टिकैत ने पांच राज्यों में होने वाले चुनाव को लेकर कहा अभी तक किसानों ने कोई फैसला नहीं किया है. आचार संहिता लगने के बाद देखेंगे क्या करना है. हालांकि टिकट ने यह भी कहा यह किसानों की मर्जी है वह जिसके साथ जाना चाहते हैं जाएं. पंजाब में भी कुछ संयुक्त मोर्चे के लोग चुनावी जंग में कूद रहे हैं वह उनका फैसला है. वही किसान नेता टिकैत ने केंद्र सरकार को भी चेतावनी देते हुए कहा जो समझौता हुआ है उस पर सरकार काम करें फिलहाल जो काम की रफ्तार है वह धीमी है, उसे तेज करें जिससे समझौते के अनुरूप काम हो सके.
Report- Laxmi Avatar Sharma

Trending news