Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो
Advertisement

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो

Rakul Preet Singh: अभिनेत्री कुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) इन दिनों बिकिनी में -15 डिग्री ठंडे पानी में डुबकी लगाने को लेकर चर्चा में हैं. उन्होंने इसका वीडियो अपने इंस्टाग्राम (instagram) अकाउंट में अपलोड किया है. जिसके बाद लोगों की इसमें अलग-अलग प्रतिक्रिया आ रही है. आप भी देखें उनका ये हॉट अंदाज.

 

Rakul Preet: रकुल प्रीत ने बर्फबारी के बीच -15 डिग्री ठंडे पानी में लगाई डुबकी, देखें ये हॉट वीडियो

Rakul Preet Singh in Hot Bikini: रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) अक्सर अपने इंटरव्यू में अपनी छुट्टियों, तैराकी और साहसिक गतिविधियों के बारे में बताती रहती हैं. एक्ट्रेस सेना के परिवार से होने के कारण अपने खुद के फिटनेस के अलावा खेल के प्रति भी बहुत उत्साही हैं. 

अपनी टेनिस प्रीमियर लीग (Tennis Premier League) टीम के मालिक होने के अलावा, वह एक गोल्फर भी हैं और राष्ट्रीय स्तर पर खेल भी खेल चुकी हैं. रकुल अक्सर अपने परिवार के साथ छुट्टी की फोटो और रील शेयर करती हैं. वह समुद्र तट पर चिल्ला रही होती हैं या फिर लगातार स्विमिंग पूल में नहा रही होती हैं. एक्ट्रेस ने फिर से एक रील शेयर की है, जहां वह ठंडी हवा और बर्फबारी में ठंडे पानी में नहा रही होती हैं.

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Rakul Singh (@rakulpreet)

रकुल प्रीत सिंह (Rakul Preet Singh) लोगों को ठंडे मौसम में उत्तेजित कर रही हैं. उन्होंने अपने इंस्टाग्राम हैंडल (Rakul Preet instagram Account) पर एक वीडियो शेयर किया है. जहां वह एक स्वीमिंग पूल में जाती हुई नजर आती हैं, और जिस तापमान पर वह हैं वह करीब – 15 डिग्री सेल्सियस है. 

रकुल ने अपनी पोस्ट के शीर्षक में लिखा है, “Cryo in -15 anyone?”. वीडियो क्लिप में अभिनेत्री पर्वतीय क्षेत्र में पर्यटकों के साथ खड़ी हैं और भारी बर्फबारी होते हुए उनकी टीम के गाइड से बातें सुन रही हैं. फिर वह एक लकड़ी के सौने से बाहर निकलती हैं जब वह एक सेक्सी हल्के नीले फूलों के बिकिनी में होती हैं. रकुल ने स्वेट लगते हुए उसके बाद भी खूबसूरत लगती हैं. फिर तुरंत ही उन्होंने पर्यटकों से घिरी बर्फ से चारों ओर घिरे तालाब में एक डिप लेते हुए दिखाई दिया हैं. अभिनेत्री कैमरे की तरफ मुस्कुराते हुए साइन ऑफ करती हुईं दिखाई देती हैं.

यह भी पढे़ं- 

Dream11 Predictionam: आईपीएल में KKR और PBKS के बीच मुकाबला आज, जानें अपनी ड्रीम-11

Nirjala Ekadashi 2023: इस दिन पड़ेगी निर्जला एकादशी, जानें व्रत कथा, पूजा विधि और इसका महत्व

Trending news