आरएएस अकील अहमद ने तबादले से नाराज होकर दिया त्याग पत्र, बताई ये बड़ी वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1213442

आरएएस अकील अहमद ने तबादले से नाराज होकर दिया त्याग पत्र, बताई ये बड़ी वजह

तबादले से नाराज आरएएस अकील अहमद ने सरकारी सेवा से ही त्याग पत्र दिया है. आरएएस अहमद ने अपना पत्र कार्मिक विभाग प्रमुख सचिव को सौंपा हैं

आरएएस अकील अहमद ने तबादले से नाराज होकर दिया त्याग पत्र

Jaipur: तबादले से नाराज आरएएस अकील अहमद ने सरकारी सेवा से ही त्याग पत्र दिया है. आरएएस अहमद ने अपना पत्र कार्मिक विभाग प्रमुख सचिव को सौंपा हैं, जिसमें उन्होंने कहा कि मेरा पारिवारिक कारणों से सरकारी सेवा में बना रहना संभव नहीं है, इसके लिए उन्होंने सरकार से त्याग पत्र स्वीकार करने की गुहार लगाई है. अब फाइल मुख्यमंत्री के पास भेजी जाएगी, जहां उनके त्याग पत्र को स्वीकार करने को लेकर मुख्यमंत्री स्तर पर ही निर्णय हो सकेगा. 

वीआरएस के लिए कर रखा था आवेदन
आरएएस अकील अहमद ने इससे पहले भी वीआरएस के लिए आवेदन कर रखा था. हालांकि सरकार ने उनका वीआरएस मंजूर नहीं किया था. हाल ही में सरकार की ओर से उनका तबादला बांसवाड़ा महिला बाल विकास विभाग में डिप्टी डायरेक्टर पद पर किया था, जिसके बाद समाज के लोगों ने सोशल मीडिया के जरिए नाराजगी भी जताई थी.

एआईएमआईएम प्रदेशाध्यक्ष के बताए जा रहें हैं दावेदार
आरएएस अकील अहमद के त्याग पत्र को एआईएमआईएम से जुड़ने को लेकर देखा जा रहा है. हालांकि उन्होंने इसको पारिवारिक कारण बताया है. भाई जमील अहमद के एआईएमआईएम से जुड़ने के बाद अब इनके भी औवेसी की पार्टी से जुड़ने की संभावना हैं, जिसमें उन्हें प्रदेशाध्यक्ष बनाया जा सकता है. हाल ही में आवैसी ने राजस्थान के लिए 6 सदस्यीय कोर कमेटी का ऐलान किया था, जिसमें अकील के भाई जमील भी हैं, जिन्हें संगठन के विस्तार की जिम्मेदारी दी गई हैं. आरएएस अकील अहमद का वीआरएस स्वीकार नहीं कर तबादला करने से वह नाराज बताए जा रहे हैं. 

यह भी पढ़ें- जयपाल पूनिया हत्याकांड: हरियाणा का हिस्ट्रीशीटर गिरफ्तार, सामने आई हत्या की वजह 
अपने जिले की खबर पढ़ने के लिए यहां
 क्लिक करें  

Trending news