RCA चुनाव 2022: अध्यक्ष वैभव गहलोत ने भरा नामांकन पत्र
Advertisement

RCA चुनाव 2022: अध्यक्ष वैभव गहलोत ने भरा नामांकन पत्र

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव 30 सितंबर को होने है, लेकिन इससे पहले आज चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है.

RCA चुनाव 2022

Jaipur: राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया आज से शुरू हो गई है. सुबह 11 बजे से 5 बजे तक जहां नामांकन का समय है तो वहीं सबसे पहले 12.15 बजे आरसीए के अध्यक्ष वैभव गहलोत ने पूजा पाठ करके अपना नामांकन दाखिल किया. 

साथ ही नामांकन दाखिल करने के बाद वैभव गहलोत ने राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा पिछले 3 सालों में किए गए कार्यों को गिनाया तो वहीं एक बार फिर से अपनी कार्यकारिणी की जीत का दावा भी किया. इसके साथ ही विरोधी गुट द्वारा भी सभी पदों पर नामांकन दाखिल करने के सवाल पर वैभव गहलोत ने कहा कि कार्यकारिणी में चाहे कोई भी चुना जाए, लेकिन वह क्रिकेट और खिलाड़ियों के हितों में काम करें बस यही उम्मीद है. 

यह भी पढे़ं- Navratri 2022: नवरात्रि में पाना चाहते हैं मां लक्ष्मी की कृपा तो इन 14 वास्तु टिप्स का जरूर रखें ध्यान, घर में होगी धनवर्षा

राजस्थान क्रिकेट एसोसिएशन के चुनाव 30 सितंबर को होने है, लेकिन इससे पहले आज चुनाव को लेकर नामांकन की प्रक्रिया शुरू हो चुकी है, जहां वैभव गहलोत अध्यक्ष पद पर नामांकन भरने के लिए राजस्थान क्रिकेट एकेडमी पहुंचे और पूजा-अर्चना के बाद अपना नामांकन भरा इस दौरान उनकी बेटी कश्विनी और RCA के तमाम पदाधिकारियों के साथ ही जिला क्रिकेट संघ के पदाधिकारी भी मौजूद रहें. 

नामांकन दाखिल करने के बाद RCA अध्यक्ष वैभव गहलोत ने ज़ी मीडिया से खास बातचीत करते हुए कहा कि "डॉ. सीपी जोशी ने एक बार फिर उन्हें क्रिकेट की इस महत्वपूर्ण जिम्मेदारी को निभाने का मौका देते हुए नामांकन दाखिल करवाया है. पिछले 3 साल में हमारी कार्यकारिणी की ओर से क्रिकेट और खिलाड़ियों के लिए बेहतर से बेहतर प्रयास किए गए हैं, इसके साथ ही राजस्थान में विश्व स्तरीय अंतरराष्ट्रीय क्रिकेट स्टेडियम बनाने की भी नींव रखी गई है. 

साथ ही आगामी 3 साल में प्रदेश के क्रिकेट को किस तरह से और बेहतर किया जाए, इसे लेकर हमारी पूरी कार्यकारिणी काम करेगी. कुछ ही सालों बाद एक अंतरराष्ट्रीय स्तर का स्टेडियम जयपुर में देखने को मिलेगा. इसके अलावा एक बार फिर राजस्थान की क्रिकेट को पटरी पर लाया गया है, क्योंकि पिछले कुछ सालों से जोधपुर के बरकतुल्लाह खान स्टेडियम की सार संभाल नहीं हो पा रही थी, लेकिन हमने एक बार फिर से जोधपुर के क्रिकेट स्टेडियम को रिनोवेट करवाया और हाल ही में लीजेंड क्रिकेट लीग के मुकाबले भी जोधपुर में खेले जाएंगे. इसके अलावा हमारी कोशिश रहेगी कि जोधपुर के स्टेडियम में इंटरनेशनल और आईपीएल मैच की आयोजित किए जाएं". विरोधी गुट द्वारा सभी पदों पर नामांकन दाखिल करने के सवाल पर वैभव गहलोत ने कहा कि "चुनाव लड़ने को सभी को अधिकार होता है और चुनाव में एक स्वस्थ प्रतिस्पर्धा होनी चाहिए. आरसीए का चुनाव कोई भी जीते बस क्रिकेट और खिलाड़ियों के हितों के काम होते रहने चाहिए".

जयपुर की अन्य खबरों के लिए यहां क्लिक करें. 

अन्य खबरें

Chanakya Niti: आपके 100 गुणों पर ठप लगा देगा ये 1 अवगुण, सफल होने के लिए भटकते रह जाएंगे दर-दर

Navratri 2022: 26 सितंबर को हाथी पर सवार होकर आएंगी मां दुर्गा, जानें शारदीय नवरात्रि की घटस्थापना मुहूर्त

Chanakya Niti: सावधान रहें, दुश्मन से भी ज्यादा खतरनाक होते हैं ऐसे लोग, भूलकर भी न मांगे इनसे मदद

Trending news