रीट पेपर लीक गिरोह पर कड़ी कार्रवाई की मांग तेज, विधायक ने किया अनूठा विरोध
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1133808

रीट पेपर लीक गिरोह पर कड़ी कार्रवाई की मांग तेज, विधायक ने किया अनूठा विरोध

रीट भर्ती में पेपर लीक गैंग गिरोह पर कठोर कार्रवाई के लिए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव सुबह से दौड़ लगा रहे हैं. राजस्थान के निर्दलीय विधायक का अनूठा विरोध सूर्योदय से सूर्यास्त तक की दौड़ लगा रहे हैं.

रीट पेपर लीक गिरोह पर कड़ी कार्रवाई की मांग तेज

Jaipur: रीट भर्ती में पेपर लीक गैंग गिरोह पर कठोर कार्रवाई के लिए बहरोड़ विधायक बलजीत यादव सुबह से दौड़ लगा रहे हैं. राजस्थान के निर्दलीय विधायक का अनूठा विरोध सूर्योदय से सूर्यास्त तक की दौड़ लगा रहे हैं.

यह भी पढ़ें-मेड़ता विधायक इंदिरा बावरी ने विधानसभा में पूछा सवाल, उच्च शिक्षा मंत्री से मिला ये अनोखा जवाब

काले कपड़े पहनकर राज्य सरकार का विरोध जता रहे हैं. पेपर लीक गैंग के खिलाफ कार्रवाई की मांग की जा रही है. विधायक यादव का कहना है कि पेपर लीक का मुख्य आरोपी रामकृपाल मीणा निजी विद्यालय चलाता है और उसके विद्यालय में विभिन्न भर्ती परीक्षाओं का सेंटर भी दिया जाता है. वह बेरोजगारों से मोटी रकम लेकर नौकरी लगवाने की गारंटी लेता है. इसके लिए पेपर उसके पास रहते हैं.

परीक्षा में पेपर खराब होने पर ओएमआर शीट को बदलवाने के लिए भी 10 लाख रुपये लेता है. यादव ने पेपर लीक गैंग के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने की मांग की है. सेंट्रल पार्क जयपुर में अलसुबह से काले कपड़े पहनकर दौड़ लगा रहे हैं. सीकर में फर्जी गुरुकल यूनिवर्सिटी बिल के विरोध में सरकार के खिलाफ बिना थके युवाओं के साथ दौड़ जारी है.

जब तक पेपर लीक माफियाओं के खिलाफ सख्त कार्रवाई नहीं होती है तब तक  सरकार का विरोध जारी रहेगा. कैबिनेट मंत्री महेश जोशी और मुख्य सचेतक महेंद्र चौधरी मुख्यमंत्री का संदेश लेकर सेंट्रल पार्क पहुंचे. ट्रैक रोककर बलजीत यादव को दौड़ रोकने और मुख्यमंत्री, विधानसभा अध्यक्ष से बातचीत करने का न्यौता दिया. बलजीत यादव ने कहा- पहले मैं मेरा संकल्प पूरा करूंगा, उसके बाद बातचीत करेंगे.

विधायक बलजीत यादव का समर्थन करने सेंट्रल पार्क पहुंचे. उपनेता प्रतिपक्ष राजेन्द्र राठौड़ ने बलजीत को साफा पहनाकर समर्थन दिया. दौड़ सुबह 6 बजे से लगातार जारी है.

Reporter- Arun Vaishnav

Trending news