Sachin Pilot birthday:सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है लेकिन मनाएंगे 1 दिन पहले, जानें खास वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1333955

Sachin Pilot birthday:सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है लेकिन मनाएंगे 1 दिन पहले, जानें खास वजह

Sachin Pilot Birthday: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का अगामी 7 सितंबर को 45 साल के हो जाएंगे. सचिन पायलट के समर्थक एकजुटता का संदेश अभी से देते नजर आ रहे हैं.

पायलट के जन्मदिन पर उनके समर्थक जयपुर में जुटेंगे.

Sachin Pilot Birthday: राजस्थान के पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट का अगामी 7 सितंबर को 45 साल के हो जाएंगे. पायलट के जन्मदिन पर उनके समर्थक जयपुर में जुटेंगे जहां पायलट समर्थक नेताओं की गूंज और शक्ति प्रदर्शन देखने को मिलेगी. सचिन पायलट के समर्थक एकजुटता का संदेश अभी से देते नजर आ रहे हैं. पायलट समर्थक अभी से ही शक्ति प्रदर्शन की तैयारी में जुटे हैं.

fallback

सचिन पायलट के जन्मदिन पर उनके समर्थक इस बार शक्ति प्रदर्शन में कोई कसर नहीं छोड़ेंगे. पिछली बार भी सचिन पायलट के समर्थकों ने जन्मदिन के मौके पर शक्ति प्रदर्शन किया था लेकिन कोरोना गाइडलाइंस की वजह से कार्यक्रम सीमित रखे गए थे, लेकिन इस बार ऐसा नहीं होगा. 

बाड़मेर में रक्तदान शिविर का आयोजन
सचिन पायलट हर वर्ष 7 सितंबर को अपना जन्मदिन मनाते हैं. युवा नेता आजाद सिंह राठौड़ ने बताया कि 7 सितम्बर को बाड़मेर स्थित राजकीय चिकित्सालय में प्रात: 9 बजे से पूर्व उपमुख्यमंत्री और टोंक विधायक सचिन पायलट के जन्मदिवस पर विशाल रक्तदान शिविर का आयोजन किया जाएगा.

पायलट के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन और वृक्षारोपण की तैयारी
राजस्थान के टोंक से विधायक सचिन पायलट के जन्मदिन की खास तैयारियों के लिए जन्मदिन से 1 दिन पहले जयपुर में पायलट के समर्थक भारी तादाद में जुटने की तैयारी में हैं. सचिन पायलट का जन्मदिन 7 सितंबर को है लेकिन इस बार समर्थकों से मिलने का कार्यक्रम 6 सितंबर को रखा गया. हर वर्ष की तरह प्रदेशभर में सचिन पायलट के जन्मदिन पर ब्लड डोनेशन और वृक्षारोपण के कार्यक्रमों की तैयारी की जा रही है. हर जिले में पायलट के समर्थक जन्मदिन पर कार्यक्रम करने जा रहे हैं.

पूर्व स्वास्थय मंत्री राजेंद्र चौधरी ने जानकारी दी
पूर्व स्वास्थय मंत्री राजेंद्र चौधरी ने कहा कि सचिन पायलट के जन्मदिन को लेकर प्रदेश भर में युवा उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि अब मैंने भी प्रदेश भर में अपील की है कि अधिक से अधिक समर्थक जयपुर आवास पर पहुंचे. इस वर्ष पायलट का जन्मदिन 1 दिन पहले जयपुर आवास पर ही मनाया जाएगा. आने वाले सभी मेहमानों के मिलने का समय सुबह 8 बजे से 2 बजे तक रखा गया है. पायलट 7 सितंबर को राहुल गांधी के साथ भारत जोड़ो यात्रा शुरू करेंगे इसलिये उनका जन्मदिन 1 दिन पहले मनाया जा रहा है. 

पायलट समर्थक अपने नेता के जन्मदिन पर एक बड़ी पार्टी की योजना भी हैं. हालांकि आधिकारिक तौर पर कुछ भी घोषित नहीं किया गया है, ताकत दिखाने की तैयारी चल रही है. उनके कार्यालय ने कहा, "पायलट जयपुर में अपने आवास पर लोगों से मिलेंगे, जहां राज्य भर से लोगों के आने की उम्मीद है."

ये भी पढ़ें- सचिन पायलट के जन्मदिन पर रक्तदान शिविर का होगा आयोजित, युवा रक्तदान कर देंगे बधाई

सचिन पायलट के राजस्थान के हर निर्वाचन क्षेत्र में जमीनी समर्थक
पायलट समर्थक साफ संदेश दे रहे है कि राज्य में सचिन पायलट का कोई विकल्प नहीं है. चाकसू विधानसभा से विधायक और पायलट खेमे से आने वाले वेद प्रकाश सोलंकी ने एक कार्यक्रम में मंगलवार को कहा था कि मैं किसी पार्टी के साथ नहीं, मैं तो सचिन पायलट के साथ हूं. बता दें कि सोलंकी देव भगवान जोधपुरिया जाने वाली पदयात्रा के दौरान एक कार्यक्रम को संबोधित कर रहे थे.

बता दें कि सचिन पायलट के राजस्थान के हर निर्वाचन क्षेत्र में पार्टी कार्यकर्ता और जमीनी समर्थक हैं. पायलट के समर्थन में रक्तदान शिविर और अन्य कार्यक्रम भी आयोजित किए जाते हैं.

 

Trending news