Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce News Fake: सानिया और शोएब के तलाक के बीच आई एक बड़ी खबर, अब पकिस्तानी शो लेकर आ रहा ये Couple
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1439584

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce News Fake: सानिया और शोएब के तलाक के बीच आई एक बड़ी खबर, अब पकिस्तानी शो लेकर आ रहा ये Couple

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce News Fake: पाकिस्तानी मीडिया में यह खबरें तेजी से आईं कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है, तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है..

सानिया और शोएब

Sania Mirza and Shoaib Malik Divorce News Fake: भारतीय टेनिस सुपरस्टार सानिया मिर्जा और पाकिस्तानी क्रिकेटर शोएब मलिक के तलाक की खबरें लगातार सामने आ रही थी. पिछले कुछ वक्त से दोनों के बीच काफी कुछ ठीक नहीं चल रहा है ये बात भी तेजी से फैल भी रही थी लेकिन तलाक की खबरों के बीच सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने एक बड़ा ऐलान कर दिया है. दोनों अब जल्द ही साथ में नजर आने वाले हैं. दरअसल, सानिया और शोएब ने ऐलान किया है कि वो एक टॉक शो लाने वाले हैं.

आपको बता दें कि इस प्रोग्राम में टेनिस सनसनी सानिया और उनके पति शोएब मलिक साथ नजर आने वाले हैं. उन्होंने अपने इस शो के नाम का भी खुलासा किया है. इस नए प्रोग्राम का नाम 'मिर्जा मलिक शो' रखा है. इसका पोस्टर भी सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. यह शो पाकिस्तानी चैनल पर आने वाला है. 

तेजी से चल रही सानिया-शोएब के तलाक की खबरें 
दरअसल, हाल ही में पाकिस्तानी और यूएई की मीडिया में यह खबरें तेजी से आ रही थी कि सानिया और शोएब मलिक ने आधिकारिक तौर पर तलाक ले लिया है. यह खबरें अभी भी सुर्खियों में बनी हुई है. दोनों के बीच रिश्ते ठीक नहीं चल रहे थे. दावा किया गया था कि शोएब ने सानिया को एक शो के दौरान धोखा दिया था, तभी से रिश्तों में खटास आ गई थी. हालांकि अभी सानिया और शोएब की ओर से इस मामले में कोई बयान सामने नहीं आया है, मगर इस बीच नए शो का ऐलान जरूर हो गया है.

fallback

टॉक शो में खत्म होगा तलाक वाला सस्पेंस
शोएब मलिक का नाम मॉडल आयशा उमर के साथ जुड़ रहा है. मीडिया रिपोर्ट्स में कहा जा रहा है कि शोएब और  आयशा एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. इसी की वजह से सानिया और शोएब के बीच आधिकारिक तौर पर तलाक भी हो चुका है पर अब जब नए शो का ऐलान किया गया है, तो  ऐसे में फैंस के बीच यह सस्पेंस बढ़ गया है कि क्या दोनों के बीच सच में तलाक हुआ है ? या दोनों के बीच सबकुछ ठीक चल रहा है ? इस सवालों के जवाब तो शायद टॉक शो आने के बाद ही मिल सकता है. 

साल 2010 में हुई थी सानिया-शोएब की शादी
आपको बता दें कि सानिया मिर्जा और शोएब मलिक ने 2010 में एक बेहद विवादास्पद माहौल में शादी कर ली थी, जिसमें एक अन्य महिला ने शोएब पर पहली शादी करने का आरोप भी लगाया था. शोएब मलिक के साथ शादी से पहले सानिया की सगाई सोहराब मिर्जा से हुई थी जो उनकी बचपन के दोस्त थे, लेकिन किसी कारण से सोहराब-सानिया की सगाई टूट गई. साल 2018 में सानिया और शोएब पैरेंट्स बने थे. 

 

Trending news