सपना चौधरी ने बताई सिंगर वीर साहू से शादी करने की वजह
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1639683

सपना चौधरी ने बताई सिंगर वीर साहू से शादी करने की वजह

Sapna Choudhary: हरियाणवी क्वीन सपना चौधरी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है, जिसमें सपना ने अपनी शादी को लेकर एक बहुत बड़ा राज खोल दिया है. उन्होंने बता दिया कि आखिर उन्होंने वीर साहू से शादी क्यों की? 

सपना चौधरी ने बताई सिंगर वीर साहू से शादी करने की वजह

Sapna Choudhary: हरियाणवी डांसर और क्वीन सपना चौधरी अपने स्टाइल और डांस को लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं. डांसर सपना चौधरी की सोशल मीडिया पर एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. सपना देश से लेकर विदेशी लोगों को दिलों पर राज करती हैं. सपना ने अपनी डांस करियर की शुरुआत स्टेज डांस से की थी. 

उनका कोई वीडियो या फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही वायरल हो जाता है. इसी के चलते उनका एक नया वीडियो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रहा है, जिसमें सपना अपनी शादी को लेकर एक बहुत बड़ा राज खुला है. उन्होंने बताया कि आखिरी उन्होंने सिंगर वीर साहू से शादी क्यों की है? 

सपना चौधरी ने कहा कि मेरे अंदर एक कमी है कि मैं गाती नहीं हूं और मैं एक अच्छी सिंगर नहीं हूं इसलिए ही मैंने सिंगर वीर साहू से शादी कर ली. सपना चौधरी ने कहा कि ये मेरे लिए बहुत बड़ी गर्व की बात है कि मैं वीर साहू की पत्नी हूं. 

इसके आगे सपना ने कहा कि मैं चाहती हूं कि मुझे 70 जन्मों तक वीर साहू ही पति के रूप में मिलें. वहीं, जब लोगों ने उनसे कहा कि वीर साहू से पूछिए की वो कहा चहाते हैं, तो इस पर सपना ने कहा कि वो मुझे 75 जन्मों तक चाहते हैं. सपना चौधरी और सिंगर वीर साहू की यह प्यार की बाते लोगों को खूब पंसद आ रही हैं और लोग दोनों को खूब प्यार दे रहे हैं.

बता दें कि सपना चौधरी के पति वीर साहू एक सिंगर के साथ-साथ एक्टर भी हैं. वह आई रसूख आला जाट फेमस गाने के लिए जाने जाते हैं और सपना की तरह उनकी भी एक बड़ी फैन फॉलोइंग है. 

जानकारी के अनुसार, सपना चौधरी और वीर साहू की मुलाकात साल 2016 में हिसार में हुई थी, जहां वह एक गोशाला के एक कार्यक्रम में गई थी. इसके बाद दोनों में दोस्ती हो गई और धीरे-धीरे नजदिकियां बढ़ने लगी. इसके चलते साल 2020 में दोनों ने शादी कर ली. सपना ने बहुत वक्त तक अपनी शादी को साक्रेट रखा था. 

यह भी पढ़ेंः जया किशोरी ने कहा- जब तक मेरी शर्तें पूरी नहीं होंगी, शादी नहीं करने वाली

यह भी पढ़ेंः Rajasthan Weather Update: राजस्थान में फिर शुरू हुआ बारिश और ओले गिरने का दौर, जानें आज कैसा रहेगा मौसम

Trending news