PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह
Advertisement

PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह

सतीश पूनिया ने कहा कि टेरर फंडिंग में पीएफआई एक बड़ा जरिया बना है. बहरीन, कुवैत, अरब इत्यादि देशों से लगभग 2 लाख परिवारों तक पैसा ट्रांसफर होता है. यह प्रथम दृष्टया साबित हो गया कि एक बड़ा समूह प्रदेश में अराजकता और अशांति फैला रहा है. 

PFI बैन को लेकर सतीश पूनिया का बड़ा बयान, CM अशोक गहलोत को दी यह सलाह

Jaipur: बीजेपी प्रदेशाध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया ने पॉपुलर फ्रंट ऑफ इंडिया पर बैन को लेकर कड़ी प्रतिक्रिया दी. पूनिया ने कहा कि पीएफआई प्रदेश में अराजकता और अशांति फैला रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को तुरंत केंद्र सरकार को पत्र लिखकर पीएफआई पर बैन लगाने की मांग करनी चाहिए.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने पीएफआई पर बैन को लेकर मीडिया से बातचीत की. उन्होंने कहा कि एक समय देश और प्रदेश में सिमी अराजकता का ऐसा कारक बन गई थी, जिस पर प्रतिबंध लगा, पिछले दिनों एक के बाद एक इस तरह की घटनाएं हुई तो हम यह सोचने पर विवश हुए यह केवल एक व्यक्ति की साजिश नहीं हो सकती, इसके पीछे कोई बड़ी साजिश है और अब यह खुलासे में साबित हो गया कि उदयपुर के न्हैयालाल की घटना हो और अमरावती की घटना, साफ तौर पर टेरर फंडिंग है, जो पीएफआई के जरिए हो रही है.

यह भी पढे़ं- Weather Update: बारिश की गतिविधियों में कमी, तापमान में बढ़ोतरी के साथ सताने लगी उमस

टेरर फंडिंग में पीएफआई एक बड़ा जरिया बना
सतीश पूनिया ने कहा कि टेरर फंडिंग में पीएफआई एक बड़ा जरिया बना है. बहरीन, कुवैत, अरब इत्यादि देशों से लगभग 2 लाख परिवारों तक पैसा ट्रांसफर होता है. यह प्रथम दृष्टया साबित हो गया कि एक बड़ा समूह प्रदेश में अराजकता और अशांति फैला रहा है. मुख्यमंत्री अशोक गहलोत इन बातों को बार-बार केंद्र के पाले में डालते हैं, लेकिन प्रदेश की शांति और सुरक्षा का मसला राजस्थान सरकार की प्राथमिकता होना चाहिए, जो नहीं है.

पीएफआई प्रदेश में अशांति फैला रहा
पूनिया ने कहा कि जब यह साबित हो गया है कि पीएफआई प्रदेश में अशांति फैला रहा है, तो यह सही समय है कि बिना किसी सोच-विचार के, तुष्टिकरण और वोट बैंक की राजनीति से ऊपर उठकर राजस्थान की सुरक्षा और शांति के लिए अशोक गहलोत को पीएफआई पर बैन के लिए केंद्र सरकार को पत्र लिखना चाहिए.

जयपुर की खबरें पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढे़ं- जिंदगी भर पति से ये बातें छिपाती है हर पत्नी, आखिरी दम तक नहीं बताती, खुद ले सकते टेस्ट

यह भी पढे़ं- अर्श से फर्श तक पहुंच सकता है इंसान, जब बृहस्पति चलेंगे उल्टी चाल, जानें अपनी राशि पर असर

यह भी पढे़ं- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

Trending news