सतीश पूनिया का कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1062297

सतीश पूनिया का कांग्रेस और गहलोत सरकार पर निशाना, जानिए क्या कहा

डॉ सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने गहलोत सरकार (Gehlot government) और कांग्रेस (Congress) पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो कांग्रेस तीन साल में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को खुश नहीं कर पाई, वो प्रदेश की जनता को तो कभी खुश नहीं कर सकती

प्रतीकात्मक तस्वीर

Jaipur : बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष डॉ सतीश पूनिया (Satish Poonia) ने गहलोत सरकार (Gehlot government) और कांग्रेस (Congress) पार्टी पर निशाना साधते हुए कहा कि, जो कांग्रेस तीन साल में अपने नेताओं और कार्यकर्ताओं को खुश नहीं कर पाई, वो प्रदेश की जनता को तो कभी खुश नहीं कर सकती. पूनिया ने कहा की ऐसा इसलिए क्योंकि इन्होंने तीन साल में किसानों और युवाओं से सिर्फ वादाखिलाफी की है.

यहां भी पढ़ें : REET 2021: पद बढ़ाने की मांग पर चल रहे आंदोलन को बड़ा झटका, CM Gehlot ने लिया फैसला

पूनिया ने राज्य सरकार की तरफ से सार्वजनिक बैंकों के किसानों (Farmers) की कर्जमाफी के सवाल पर कहा कि, संपूर्ण किसान कर्जमाफी (Loan waiver) के मुद्दे को बीजेपी सड़क से लेकर सदन तक लगातार पुरजोर तरीके से उठा रही है. उन्होंने कहा कि राहुल गांधी ने 2018 के विधानसभा चुनाव की रैली में सम्पूर्ण किसान कर्जामाफी का वादा किया था, लिहाजा इस वादे को मुख्यमंत्री अशोक गहलोत पूरा करें.

यहां भी पढ़ें : पत्रकारों की समस्याओं के लेकर CM Gehlot गंभीर, जल्द होगा समाधान

पूनिया ने कहा कि कांग्रेस को समझ में आ गया है कि, प्रदेश में उनकी जमीन खिसक रही है. और दो साल बाद चुनावों में जाना है, लिहाजा मुख्यमंत्री लीपापोती करने के लिए यह शगूफा छोड़ रहे हैं. पूनिया ने कहा की सरकार की तरफ से छलावे के बाद इस बार किसान भ्रम और भुलावे में नहीं आयेंगे. पूनिया ने कहा कि अब प्रदेश का हर वर्ग जनविरोधी कांग्रेस सरकार को 2023 में सत्ता से बाहर करने को तैयार है.

Trending news