Satish Poonia का शेरगढ़ विधायक के धरने पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री गहलोत धरने पर कब बैठेंगे ?
Advertisement

Satish Poonia का शेरगढ़ विधायक के धरने पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री गहलोत धरने पर कब बैठेंगे ?


Satish poonia का शेरगढ़ विधायक के धरने पर तंज, कहा- मुख्यमंत्री गहलोत धरने पर कब बैठेंगे ?

डॉ. सतीश पूनिया

Jaipur: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनिया (Dr. Satish poonia) ने शेरगढ़ विधायक (Shergarh MLA) के पति के साथ थाने में धरने पर बैठने के मामले में कांग्रेस पार्टी (Congress Party) और सरकार पर हमला बोला है. पूनिया ने कहा कि सत्ताधारी पार्टी कांग्रेस के विधायक का अपनी सरकार के खिलाफ धरने पर बैठने का मतलब है कि सरकार का इकबाल पूरी तरह खत्म हो चुका है. पूनिया ने बिगड़ती कानून व्यवस्था को लेकर कटाक्ष किया कि अब मुख्यमंत्री अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) कब धरने पर बैठेंगे.

यह भी पढ़ें- वीडियो वायरल होने के बाद MLA मीना कंवर पहुंची DCP से मिलने, पुलिस पर लगाए बदतमीजी के आरोप

सतीश पूनिया राज्य की कांग्रेस सरकार पर किया हमला
प्रदेश में कोई भी गंभीर घटना हो या फिर मौका, भाजपा अध्यक्ष प्रदेश सतीश पूनिया राज्य की कांग्रेस सरकार (Congress Government) और पार्टी के खिलाफ शब्दों से हमला करना नहीं चूकते. शेरगढ़ की विधायक मीना कंवर (Meena Kanwar) और उनके पति सोमवार को थाने में धरने पर बैठे थे. पूनिया को मौका मिला तो उन्होंने ट्वीट कर और फिर पत्रकारों से कहा कि विधायिका का धरने पर बैठना जायज है या नाजाय, यह बाद की बात है, लेकिन किसी सत्तादल का विधायक अपनी ही सरकार के शासनकाल में परिवार के साथ धरने पर बैठ जाए यह कांग्रेस पार्टी और सरकार के लिए सोचने समझने की बात है.

यह भी पढ़ें- शराब पीकर गाड़ी चलाने पर पुलिस ने काटा युवक का चालान, नेताजी ने थाने में दिया धरना

पूनिया ने क्या आरोप लगाया
पूनिया ने आरोप लगाया कि कांग्रेस के विधायक भी इस सरकार की जनविरोधी कार्यशैली से नाराज हैं, इस सरकार ने किसानों और युवाओं से वादाखिलाफी की है. पूनिया ने कहा कि इससे पहले कांग्रेस के वरिष्ठ विधायक हेमाराम चौधरी (MLA Hemaram Choudhary) धरने पर बैठ चुके हैं, वरिष्ठ विधायक भरत सिंह कुंदनपुर भ्रष्टाचार (Corruption) के मामलों को लेकर मुख्यमंत्री अशोक गहलोत को कई बार पत्र भी लिख चुके हैं और वरिष्ठ विधायक दीपेंद्र सिंह शेखावत (Deepender Singh Shekhawat) भी भ्रष्टाचार को लेकर मंथली की बात कह चुके हैं, अब प्रश्न यह है कि मुख्यमंत्री गहलोत धरने (dharna) पर कब बैठेंगे 

Trending news