'Pilot With People' कार्यक्रम के जरिए सेवा कार्य जारी, नोहर में वितरित किये गए N-95 मास्क
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan910703

'Pilot With People' कार्यक्रम के जरिए सेवा कार्य जारी, नोहर में वितरित किये गए N-95 मास्क

पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के संकल्प 'सेवा परमोधर्म' और 'पायलट विद पीपल' की प्रेरणा से नोहर विधानसभा क्षेत्र में N-95 मास्क का वितरण किया गया. 

कार्यक्रम सोमवार 31 मई से चरणबद्ध तरीके से प्रारंभ किया गया.

Jaipur : पूर्व उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट के संकल्प 'सेवा परमोधर्म' और 'पायलट विद पीपल' की प्रेरणा से नोहर विधानसभा क्षेत्र में N-95 मास्क का वितरण किया गया. कार्यक्रम के संयोजक नगर पालिका के पूर्व अध्यक्ष श्रीराम व्यास ने बताया कि कार्यक्रम सोमवार 31 मई से चरणबद्ध तरीके से प्रारंभ किया गया. इसमें सर्वप्रथम सफाईकर्मी, बिजली व जलदायकर्मी, मेडिकल स्टाफ, पुलिसकर्मी, पत्रकारगण आंगनबाड़ी, स्काउट सहित अन्य समस्त फ्रंटलाइन वर्कर्स को मास्क वितरण किये जाएंगे. 

ये भी पढ़ें-कानून-व्यवस्था के मामले में गहलोत सरकार पूरी तरह फेल साबित हुई: राज्यवर्धन

ये मास्क लेबर डिपार्टमेंट की स्टेट एडवाइजरी कमेटी के पूर्व सदस्य विजय खदरिया के सहयोग से वितरित किए जाएंगे. व्यास ने बताया कि पायलट (Sachin Pilot) से वे प्रतिदिन संपर्क में रहकर मेडिकल सुविधाओं से जुड़े विषय पर प्रतिदिन फीडबैक दे रहे हैं. कार्यक्रम सदस्य रमेश पुरोहित और शेरसिंह भाटी ने बताया कि 'पायलट विद पीपल' (Pilot With People) के जरिए प्रदेश में कोरोना पीड़ितों (Coronavirus) को आवश्यक सहायता प्रदान करवाई जा रही है. यह सेवा कार्य अभी भी निरंतर जारी है. राजस्थान में जयपुर सहित अन्य स्थानों पर जरूरतमंदों को आवश्यक मेडिकल सुविधाएं प्रदान करने के लिए वे सक्रिय है'. 

सदस्य मुरारी पुरोहित व प्रमोद पुरोहित ने बताया कि 'पायलट विद पीपल' के जरिए नोहर में भी मरीजों को बेड, कांस्टेटर्स व ऑक्सीजन सिलेंडर जैसी सुविधाएं प्रदान करवाई गई है. ज्ञात रहे पिछले दिनों 'मिशन स्वास्थ्य' योजना के तहत शहर के कई वार्डों में रोग प्रतिरोधक आयुष काढ़ा भी वितरित किया गया था. उन्होंने बताया कि समाज हित से जुड़े अन्य कार्य भी करवाये जाते रहेंगे.

ये भी पढ़ें-कृषि क्षेत्र को प्रोत्साहित करने के लिए ज्यादा बिजली कनेक्शन जारी करेंगे: गहलोत

 

Trending news