Jaipur: शहापुरा BJP प्रत्याशी ने रैली कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन ,उड़ी आचार संहिता की धज्जियां
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1943594

Jaipur: शहापुरा BJP प्रत्याशी ने रैली कर दिखाया शक्ति प्रदर्शन ,उड़ी आचार संहिता की धज्जियां

Jaipur news: भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने शहापुरा में निकाली रैली,रैली के दौरान जमकर उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां,DJ की कई गाड़ियों के साथ निकाली गई रैल.रैली के दौरान शाहपुरा कस्बे में यातायात बाधित.

Jaipur news

Jaipur news: भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ ने शहापुरा में निकाली रैली,रैली के दौरान जमकर उड़ाई आचार संहिता की धज्जियां,DJ की कई गाड़ियों के साथ निकाली गई रैल,SDM ऑफिस, पुलिस थाने के सामने से होकर गुजरी रैली,रैली के दौरान शाहपुरा कस्बे में यातायात बाधित, रैली के दौरान जान लगने से एक एम्बुलेंस फस गई.

कुलदीप धनकड़ का रैली में आचार संहिता की धज्जियां
राजस्थान में  चुनावी सीजन में विभिन्न राजनीतिक दलों के प्रत्याशी अपना दम खम दिखाने में लगे हुए है. रैलिया निकालकर अपना शक्ति प्रदर्शन कर रहे है और आचार संहिता की धज्जियां उड़ा रहे है.
 ऐसा ही कुछ नजारा विराटनगर से भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ की रैली के दौरान देखने को मिला, जहां शाहपुरा होते हुए त्रिवेणी जाते समय आचार संहिता की धज्जियां उड़ाई गई.दरअसल, विराटनगर से भाजपा प्रत्याशी कुलदीप धनकड़ सैकड़ों समर्थको के साथ वाहनों से रैली के रूप में जयपुर से त्रिवेणी जा रहे थे. इस दौरान धनकड़ की रैली शाहपुरा कस्बे से होकर गुजरी.

इसे भी पढ़ें: अशोक गहलोत ने वसुंधरा राजे को ही दे दिया खुला चैलेंज, क्या महारानी करेंगी चुनौती एक्सेप्ट

 प्रशासन कार्रवाई करने पर  चुप 
 रैली में बड़ी संख्या में वाहन और DJ गाडियां शामिल थी. कस्बे के SDM ऑफिस, पुलिस थाने, तहसील कार्यालय और DSP कार्यालय के सामने से रैली निकली और तेज आवाज में DJ बजाया जा रहा था. रैली के शाहपुरा कस्बे से गुजरने के दौरान जाम लग गया और जाम में एम्बुलेंस फंस गई.जाम से स्थानीय लोगों के अलावा राहगीरों को काफी परेशानी हुई.हालांकि आचार संहिता की पालना करवाने के प्रशासन की ओर से कई टीमें लगाई गई है और उन्हें कार्रवाई करने के सख्त निर्देश भी दिए गए हैं लेकिन जिम्मेदारों ने कार्रवाई करने के बजाय वे चुप होकर देखते रहे.

विराटनगर विधानसभा से बीजेपी अपना ने कुलदीप धनकड़ को प्रत्याशी बनाया है. कुलदीप  करीब 20 साल से बीजेपी की सक्रिय राजनीति से जुड़े हुए हैं. कुलदीप धनकड़ पहले बीजेपी के प्रदेश महामंत्री रह चुके हैं.

इसे भी पढ़ें: वसुंधरा राजे ने कहा-'मुझे लगता है कि मैं हो सकती हूं रिटायर...'

Trending news