Shani Dhaiya 2024: इन राशियों पर चल रही हैं शनि की ढैय्या, ये आसान उपाय से मिलेगी राहत
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan2464299

Shani Dhaiya 2024: इन राशियों पर चल रही हैं शनि की ढैय्या, ये आसान उपाय से मिलेगी राहत

Shani Dhaiya 2024: शनि की ढैय्या को अशुभ माना जाता है. ये जिन राशियों पर होती है, परेशानी देती है. शनि की ढैय्या अभी किन राशियों पर चल रही है, चलिए आपको बताते हैं.

Shani Dhaiya 2024: इन राशियों पर चल रही हैं शनि की ढैय्या, ये आसान उपाय से मिलेगी राहत
Shani Dhaiya 2024: शनि की ढैय्या जिन राशियों पर होती है, उनका समय अनकूल नहीं माना गया है. शनि की ढैया भी जीवन में परेशानी देती है. हाल में इसका कर्क और वृश्चिक राशि पर प्रभाव है. चलिए आपको बताते हैं कि कुछ आसान उपाय करके आप इसके असर से आसानी से बच सकते हैं. आपको कठिन समय में राहत मिलेगी.
 
शनि राशि परिवर्तन
 
शनि देव 29 मार्च, 2025 को कुंभ राशि से गोचर कर मीन राशि में प्रवेश करने वाले हैं. शनि ग्रह के राशि परिवर्तन से कुछ राशियों को शनिदेव की साढ़ेसाती और ढैय्या से मुक्ति और राहत मिलने वाली है. ऐसा होते ही आपके जीवन की परेशानियां कम होंगी.
 
इन राशियों पर ढैय्या और साढ़े साती
 
शनि देव जैसे ही मीन राशि में प्रवेश करेंगे वैसे ही मकर राशि की साढ़ेसाती खत्म हो जाएगी. शनि गोचर से मेष राशि वालों पर शनि की साढ़ेसाती की शुरुआत होगी. शनि गोचर से कुंभ राशि के जातकों पर शनि की साढ़ेसाती का तीसरा चरण, मीन राशि पर दूसरा चरण और मेष राशि वालों पर पहला चरण शुरू होगा. वहीं 2025 में शनि के गोचर से सिंह और धनु राशि वालों पर शनि की ढैय्या शुरू होगी, तो वही कर्क और वृश्चिक राशि के लोगों से ढैय्या हट जाएगी. 
 
असर से बचने के ये आसान उपाय अपनाएं
 
1- शनि देव के ढैय्या से बचने के लिए रोज काले कुत्ते को रोटी खिलाए.
 
2- शनिवार के दिन शनि यंत्र की पूजा करें. 
 
3- हनुमान जी की पूजा करने और हनुमान चालीसा का पाठ करें.
 
4-भगवान शिव की पूजा-पाठ करने से शनिदेव खुश होते हैं. वहीं ढैय्या से मुक्ति मिलती है.  

Trending news