Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया अपना पहला अवॉर्ड, मंच से बोलीं ‘तू मेरा है और..
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1450084

Shehnaaz Gill Video: शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया अपना पहला अवॉर्ड, मंच से बोलीं ‘तू मेरा है और..

Shehnaaz Gill Video: शहनाज और सिद्धार्थ (Shehnaaz Siddharth) की जोड़ी जिसे फैंस ने सिडनाज नाम दिया था आज भी सबकी पसंदीदा है. बता दें कि फिल्म फेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 में शहनाज ने सिद्धार्थ शुक्ला को याद करते हुए कहा कुछ खास बात..

 

शहनाज गिल ने सिद्धार्थ शुक्ला

Shehnaaz Gill Video: इस बात में कोई दो राय नहीं है कि शहनाज गिल को बिग बॉस के बाद खूब पॉपुलैरिटी मिली है. बता दें कि एक्ट्रेस शहनाज गिल के फैंस आज भारत ही नहीं बल्कि दुनियाभर में मौजूद हैं. हर बच्चे से लेकर बूढ़े तक की जुबान पर शहनाज गिल का नाम है. 

शहनाज अपने चुलबुले अंदाज से लोगों का दिल जीत लेती हैं. वहीं, 'सिडनाज' को लोग आज भी भूल नहीं पाए हैं. शहनाज गिल अपने दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला के निधन से टूट गई थीं और वे उन्हें आज भी याद करती हैं. इस बात का सबूत देने की वैसे तो कोई जरूरत नहीं है, लेकिन हाल ही में वायरल हो रहा शहनाज का एक वीडियो इस बात की गवाही देता है कि शहनाज गिल का एक लेटेस्ट वीडियो वायरल हुआ है, जिसमें वे सिद्धार्थ को याद करती नजर आ रही हैं. 

हाल ही में फिल्मफेयर मिडिल ईस्ट अचीवर्स नाइट 2022 का आयोजन किया गया था. इस अवार्ड सेरेमनी में शहनाज गिल भी पहुंची थीं. ऐसे में जब शहनाज को अवार्ड मिला तो उन्होंने फैमिली, दोस्तों और टीम को थैंक यू न कहकर एक बेहद ही खास इंसान को धन्यवाद दिया. दरअसल, शहनाज ने अपना पहला अवार्ड दिवंगत सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट किया. 

उन्होंने कहा, "मैं अपनी फैमिली, फ्रेंड और टीम को बिल्कुल भी डेडिकेट नहीं करूंगी क्योंकि ये मेरी मेहनत है'. इसके बाद वे ट्रॉफी को देख अपना पॉपुलर डायलॉग के साथ कहा 'तू मेरा है और मेरा ही रहेगा'. शहनाज आगे कहती हैं, 'मैं एक बंदे को थैंक्यू बोलना चाहती हूं. थैंक्यू मेरी लाइफ में आने के लिए. उसने इनता मुझमें इनवेस्ट किया कि आज मैं यहां तक पहुंची हूं. सिद्धार्थ शुक्ला ये तुम्हारे लिए'.इतना ही नहीं सना ने मंच से सिद्धार्थ को याद करते हुए ये भी कहा कि ये सिद्धार्थ ही थे जिनकी वजह से वो आज यहां तक पहुंची हैं. शहनाज गिल के इस वीडियो पर लोगों के खूब रिएक्शन आ रहे हैं. एक ने लिखा है, सिद्धार्थ अभी होते तो वहीं बैठे होते और जोर-जोर से हंस रहे होते. खुशी से ब्लश कर रहे होते'. तो वहीं एक अन्य ने इस पल को बेहद इमोशनल कर देने वाला पल बताया है.

पैपराजी वीरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल से एक वीडियो जारी किया, जिसमें शहनाज़ (Shehnaaz dedicates her award to siddharth shukla) को अवॉर्ड रिसीव करते हुए देखा जा सकता है. क्लिप में वो सबसे पहले कहती हैं कि पुरस्कार उनका है क्योंकि ये उनकी कड़ी मेहनत की वजह से मिला है. फिर वो इसे सिद्धार्थ शुक्ला को डेडिकेट करती हैं.

आपको बता दें कि सिद्धार्थ और शहनाज, बिग बॉस 13 के घर में एक-दूसरे से मिले और एक दूजे के करीब आ गए. उन्होंने कभी भी आधिकारिक तौर पर अपने रिश्ते को ऑफिशियल नहीं किया था. सिद्धार्थ ने रियलिटी शो बिग बॉस 13 जीता. 2 सितंबर, 2021 को कार्डियक अरेस्ट के चलते उनका निधन हो गया.

 

 

जयपुर की खबरों के लिए यहां क्लिक करें.

यह भी पढ़ेंः 

Shraddha Aftab Murder Case: कसाई खाने में हत्यारे आफताब ने ली थी श्रद्धा के 35 टुकड़े करने की ट्रेनिंग, अब नार्को टेस्ट में उगलेगा मर्डर का सच

Chetan Bhagat on Urfi Javed: चेतन भगत बोले, युवा रजाई में घुसकर देख रहे उर्फी की तस्वीरें, क्या परीक्षा पेपर में आने वाली हैं उर्फी ?

Exclusive: एक्ट्रेस कनिष्क सोनी ने श्रद्धा हत्याकांड से जोड़ी अपनी जिंदगी, कहा- शादी की बात पर बॉयफ्रेंड ने बहुत मारा

Trending news