SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण: 4 SI की गिरफ्तारी पर बोले ADG वीके सिंह,RPSC के इनपुट पर हुई कार्रवाई
Advertisement

SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण: 4 SI की गिरफ्तारी पर बोले ADG वीके सिंह,RPSC के इनपुट पर हुई कार्रवाई

SI Recruitment Exam 2021 Paper Leak Case : SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में, राजस्थान SOG ने अब तक अनेक गिरफ्तारियों की कार्रवाई की है. रविवार रात, राजस्थान पुलिस अकादमी से चार ट्रेनी SI को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें पेपर लीक प्रकरण में शामिल माना जा रहा है.

SI Recruitment Exam 2021 Paper Leak Case

SI Recruitment Exam 2021 Paper Leak Case : SI भर्ती परीक्षा 2021 पेपर लीक प्रकरण में, राजस्थान SOG ने अब तक अनेक गिरफ्तारियों की कार्रवाई की है. इसके तहत SOG लगातार  ट्रेनी SI पर अपना शिकंजा कस रही है. 

ये भी पढ़ें- Sawai Madhopur: रणथंभौर बाघिन रिद्धि ने शावकों के साथ किया मगरमच्छ का शिकार, पर्यटकों ने कैमरे में कैद किया नजारा

इसी कड़ी में रविवार रात, राजस्थान पुलिस अकादमी से चार ट्रेनी SI को गिरफ्तार किया गया है, जिन्हें पेपर लीक प्रकरण में शामिल माना जा रहा है. इन गिरफ्तारियों को लेकर SOG ADG ने बताया कि,  ये गिरफ्तारियां SOG मुख्यालय पर मौजूद एक छोटी टीम के जरिए की गई है. जिन 4 ट्रेनी SI को देर रात गिरफ्तार किया गया है उनके बारे में एसओजी को आरपीएससी से कुछ इनपुट मिला था और जनता से भी काफी शिकायत उनके खिलाफ प्राप्त हुई थी. जिस पर कार्रवाई करते हुए चारों आरोपियों को पूछताछ के लिए लाया गया और पूछताछ के बाद गिरफ्तार किया गया. ADG वीके सिंग का कहना है कि प्रकरण के अनुसंधान में जितने भी बिंदु सामने आ रहे हैं उनके आधार पर एसओजी अपनी जांच को आगे बढ़ा रही है.

गिरफ्तारी के बाद, ADG वीके सिंह ने बताया कि संबंधित आरोपियों के साथ पूछताछ की जा रही है और इस प्रकरण की जांच तेजी से चल रही है. इस घटना के अनुसार, अभी तक डमी कैंडिडेट, पेपर प्राप्त करने वाले और पेपर आउट करने वाले सभी प्रकार के आरोपी शामिल हैं. आरोपियों से संबंधित दस्तावेजों की जांच FSL के जरिए की जा रही है, जिसकी रिपोर्ट अभी आने में समय है. इसके साथ ही कयास है कि इसमें कई अधिक खुलासे होने की संभावना है.

ये भी पढ़ें- Lok Sabha Election 2024: उर्मिला जैन भाया के पति पूर्व मंत्री प्रमोद जैन भाया का बिना नाम लिए वसुंधरा राजे ने बोला हमला, जानिए क्या कहा?

Trending news