Sidd Kiara wedding : कैसा होगा सिद्धार्थ और कियारा का वैवाहिक जीवन, जानें ज्योतिषीय भविष्यवाणी
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1562507

Sidd Kiara wedding : कैसा होगा सिद्धार्थ और कियारा का वैवाहिक जीवन, जानें ज्योतिषीय भविष्यवाणी

इस शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा दोनों की प्रोफेशनल लाइफ उड़ान भरेगी.  सिद्धार्थ की कुंडली में  सूर्य बृहस्पति के साथ 9वें घर में है, जो उनका पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से साथ निभाएंगे. लेकिन...

Sidd Kiara wedding : कैसा होगा सिद्धार्थ और कियारा का वैवाहिक जीवन, जानें ज्योतिषीय भविष्यवाणी

SiddharthKiara Shadi Ki Kundli: सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी दोनों की कुंडली में ग्रह-नक्षत्रों की स्थिति नवविवाहित जोड़े के सुखी और समृद्ध वैवाहिक जीवन का संकेत दे रहे हैं. सिद्धार्थ मकर राशि के हैं और कियारा सिंह राशि की है.

कल 6 फरवरी 2023 को  सिद्धार्थ मल्होत्रा और कियारा आडवाणी की शादी राजस्थान के जैसलमेर के सूरजगढ़ होटल में शादी अंदाज में हुई. विशेषज्ञ ज्योतिषियों के अनुसार दोनों ही एक-दूसरे के लिए परफेक्ट साबित होंगे.

इस शादी के बाद सिद्धार्थ और कियारा दोनों की प्रोफेशनल लाइफ उड़ान भरेगी.  सिद्धार्थ की कुंडली में  सूर्य बृहस्पति के साथ 9वें घर में है, जो उनका पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों तरह से साथ निभाएंगे. साथ ही, सिद्धार्थ का शुक्र कुम्भ राशि और 10वें घर में हो सकता है, जो उन्हें सफल एक्टिंग करियर में मदद करेगा. वहीं कियारा की कुंडली में  शुक्र केतु और बुध बहुत मजबूत है. ऐसी लोगों की पर्सनल और प्रोफेशनल दोनों मोर्चों पर उनकी किस्मत उनका साथ देती है.

सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुंडली 
सिद्धार्थ मल्होत्रा,16 जनवरी, 1985,दोपहर 02:00 बजे,जन्म स्थान: दिल्ली, 
सिद्धार्थ मल्होत्रा की कुंडली में उनका लग्न वृषभ है और सूर्य बृहस्पति के साथ नवम भाव पर है. चंद्रमा शनि के साथ सातवें भाव में है और शुक्र मंगल के साथ 10वें भाव में है. वहीं बुध ग्रह 8वें भाव में है. राहु और केतु ग्रह पहले और 7वें भाव में हैं. कुंडली में सूर्य मकर राशि और 9वें भाव में है. इस लिए जातक साहसी, मजबूत और आत्मविश्वासी है.

कियारा की कुंडली
कियारा का जन्म 31 जुलाई 1992 को मंबई में सुबह 7 बजे
कुंडली में सूर्य देव कुंडली के 10वें भाव में गोचर करने से कई क्षेत्रों में सफलता मिलेगी, लेकिन राहु ग्रह के कारण मेहनत कम नहीं करनी है. कियारा इस साल काफी बिजी रहेंगी.  कियारा आडवाणी के जन्मदिन पर बृहस्पति-चंद्र गजकेसरी योग बना हुआ था. इस योग में जन्म लेने वाले सभी जातक बहुत भाग्यशाली माने जाते है. साथ ही वह अपने जीवन में बहुत प्रसिद्धि और धन पाते हैं.

सिद्धार्थ-कियारा का वैवाहिक जीवन कैसा होगा
कुंडली के हिसाब सिद्धार्थ और कियारा एक परफेक्ट कपल हैं. दोनों अपने स्वभाव और राशि की वजह से आपस में खास बंधन रखते हैं. वजह है कि मकर राशिवाले सामने वाले की भावनाओं की रिस्पेक्ट करते हैं और सिद्धार्थ मकर राशि वाले हैं. वहीं सिंह राशि की कियारा सिद्धार्थ पर पूरा भरोसा करती हैं. कुंडली में ग्रहों की अनुकूल स्थिति कपल के सुखी और समृद्ध वैवाहिक जीवन जिएगा और  एक-दूसरे के लिए आदर्श जीवन साथी बनेंगे.  शादी के बाद शुक्र की वजह से कुछ गलतफहमी, विवाद हो सकते हैं, लेकिन सिद्धार्थ और कियारा समझदारी, बातचीत और पारदर्शिता से सब सुलझा लेंगे.

(डिस्क्लेमर- ये लेख सामान्य जानकारी पर आधारित है, जिसकी ZeeMedia पुष्टि नहीं करता है)

Trending news