सीकर हत्याकांड: पकड़े गए राजू ठेहट के पांचों हत्यारे, CM गहलोत बोले- कड़ी सजा दिलवाई जाएगी
Advertisement

सीकर हत्याकांड: पकड़े गए राजू ठेहट के पांचों हत्यारे, CM गहलोत बोले- कड़ी सजा दिलवाई जाएगी

राजस्थान के सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड से जुड़े मामले में सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. मामले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ट्विटपर पर लिखा कि कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार एवं वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है. सीएम ने आगे लिखा कि इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा.

सीकर हत्याकांड: पकड़े गए राजू ठेहट के पांचों हत्यारे, CM गहलोत बोले- कड़ी सजा दिलवाई जाएगी

Jaipur News: सीकर में हुए राजू ठेहट हत्याकांड से जुड़े मामले में सीएम अशोक गहलोत ने ट्वीट किया है. मामले में 5 आरोपियों की गिरफ्तारी के बाद मुख्यमंत्री अशोक गहलोत अपने ट्विटपर पर लिखा कि कल सीकर में हुए हत्याकांड के 5 आरोपियों को मय हथियार एवं वाहन गिरफ्तार कर लिया गया है.

सीएम ने आगे लिखा कि इन सभी आरोपियों को त्वरित ट्रायल कर अदालत के द्वारा जल्द से जल्द कड़ी सजा दिलवाना सुनिश्चित किया जाएगा.

यह भी पढे़ं- सीकर हत्याकांड: राजू ठेहट मर्डर मामले में बड़ा एक्शन, 5 आरोपी गिरफ्तार, क्रेटा भी जब्त

बता दें कि सीकर में गैंगेस्टर राजू ठेहट के मर्डर मामले में रातभर चले पुलिस के सर्च ऑपरेशन में पुलिस को सफलता मिली है. सूत्रों की मानें तो पुलिस ने ना केवल 5 आरोपियों को दबोचा है बल्कि जिस क्रेटा गाड़ी को बदमाशों ने जबरन हथियाया था, उसे भी पुलिस ने जब्त कर लिया  है. इस मामले में अब सीएम गहलोत ने ट्वीट कर गिरफ्तारी की भी पुष्टि कर दी है.

ये हैं आरोपियों के नाम
पुलिस ने हत्या में शामिल सभी पांचों आरोपी को पकड़ लिया है. इनमें 3 आरोपी हरियाणा के और 2 आरोपी राजस्थान के हैं. ADG क्राइम रवि मेहरड़ा सीकर में प्रेसवार्ता कर पूरे मामले का पर्दाफाश करेंगे. 

गैंगस्टर राजू ठेहट हत्याकांड में प्रयोग की गई क्रेटा गाड़ी भी पुलिस ने जब्त कर ली है. बागोंली के पास से गाड़ी बरामद की गई है. आरोपियों के नाम विक्रम, मनीष, जतिन मेघवाल, नवीन मेघवाल और सतीश कुम्हार हैं. 

यह भी पढे़ं- भीम विधायक का दीया कुमारी को चैलेंज, 'बिना पढ़े भीम-देवगढ़ गांव के नाम बता दें तो इस्तीफा दे दूंगा'

कौन है रोहित गोदारा जिसने राजू ठेहट की हत्या की, 150 बदमाशों की गैंग संभालता है, लॉरेंस का है खास आदमी

राजस्थान के गैंगस्टर राजू ठेहट की सीकर में दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई है. इसकी जिम्मेदारी लॉरेंस बिश्नोई गैंग के गुर्गे रोहित ने ली है. राजू ठेठ और एनकाउंटर में मारे जा चुके आनंदपाल के बीच रंजिश चलती थी. राजू ठेठ ने एक बार आनंदपाल पर जेल में हमला भी करवाया था. जिसमें आनंदपाल तो बच गया था. लेकिन एक शख्स की मौत हो गई थी. आनंदपाल के मारे जाने के बाद उसकी गर्लफ्रेंड लेडी डॉन अनुराधा अब लॉरेंस बिश्नोई और काला जठेड़ी से हाथ मिला चुकी है. सूत्रों के मुताबिक लॉरेंस और काला जठेड़ी गैंग ने मिलकर राजू ठेहट की हत्या करवाई है. जो पिछले कई सालों से राजू की हत्या की साजिश की जा रही थी.

गैंगस्टर राजू ठेहट की हत्या की खबर मिलने के बाद पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए हैं. पुलिस ने पूरे जिले में नाकाबंदी कर दी है. राजू ठेहट को तीन गोली लगने की सूचना मिली है. इस घटना के बाद हरियाणा और झुंझुनू की सीमाओं को पूरी तरीके से नाकाबंदी कर दी है. कहा जा रहा है कि गैंगस्टर राजू ठेहट अपराध की दुनिया को छोड़ कर राजनीति में आनेवाला था.

 

Trending news