Sikar: मोबाइल टावर लगाने का विरोध, कॉलोनी वासियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन
Advertisement

Sikar: मोबाइल टावर लगाने का विरोध, कॉलोनी वासियों ने कलेक्टर को दिया ज्ञापन

जहां टॉवर लग रहा है वहां आसपास बच्चों की स्कूल भी हैं. अगर यहां टावर लगाया जाता है तो कॉलोनी वासियों ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी. स्थानीय निवासी अजित ने बताया कि जिस कॉन्प्लेक्स में टावर लग रहा है.

मोबाइल टावर लगाने का विरोध

Sikar: सीकर शहर में नवलगढ़ रोड स्थित आजाद नगर कॉलोनी में स्थित एक कॉन्प्लेक्स पर टावर लगाए जाने के चलते मोहल्ले वासियों ने विरोध प्रदर्शन किया. जिला कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी को मोबाइल टावर लगाने के विरोध में ज्ञापन दिया. कॉलोनी वासियों का आरोप है कि मोबाइल टावर लगने से टावर से निकलने वाली किरणों से गंभीर बीमारी होने का डर है. 

यह भी पढ़ें- जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों में पत्थरबाजी, पुलिस के साथ भी हुई धक्का-मुक्की

वहीं जहां टॉवर लग रहा है वहां आसपास बच्चों की स्कूल भी हैं. अगर यहां टावर लगाया जाता है तो कॉलोनी वासियों ने उग्र आंदोलन करने की चेतावनी दी. स्थानीय निवासी अजित ने बताया कि जिस कॉन्प्लेक्स में टावर लग रहा है. वह कॉन्प्लेक्स आवासीय कॉलोनी में स्थित है. आवासीय कॉलोनी में टावर लगने से मोबाइल टावर से निकलने वाली किरणों से कैंसर जैसी गंभीर बीमारियां होने का डर है और जहां टावर लगाए रहे हैं.

यह भी पढ़ें- भैंस का दूध निकाल रहा था युवक, तभी परिवार के कुछ लोगों ने तलवार से किया हमला

उस कोंप्लेक्स के आसपास बच्चों की स्कूल भी हैं तो हम हमारे वार्ड नंबर 56 में जिस कंपलेक्स में टावर लग रहा है उस काम्प्लेक्स में टावर लगाने का विरोध कर रहे है और कलेक्टर अविचल चतुर्वेदी को ज्ञापन दिया है और टावर लगाने का विरोध किया है और अगर फिर भी हमारी मांग नहीं मानी जाती है तो उग्र आंदोलन किया जाएगा, जिसकी जिम्मेदारी जिला प्रशासन की होगी.

Trending news