Sikar Weather Update: तेज सर्दी का असर बरकरार, लोगों की छूटी धूजणी
Advertisement

Sikar Weather Update: तेज सर्दी का असर बरकरार, लोगों की छूटी धूजणी

फतेहपुर क्षेत्र में आज कोहरा छाए रहने से सर्दी का असर ज्यादा महसूस हो रहा है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

फतेहपुर क्षेत्र में तेज सर्दी का असर.

Sikar Weather Update: राजस्थान के सीकर के फतेहपुर क्षेत्र में तेज सर्दी का असर (Fatehpur Weather) लगातार बना हुआ है. फतेहपुर क्षेत्र में आज कोहरा छाए रहने से सर्दी का असर ज्यादा महसूस हो रहा है. फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर आज तापमान में गिरावट दर्ज की गई है.

फतेहपुर क्षेत्र में तेज सर्दी का असर लगातार बना हुआ है. फतेहपुर में क्षेत्र में आज घना कोहरा छाए रहने से लोगों को सर्दी का असर और ज्यादा महसूस हो रहा है. रात को जल्दी कोहरा छाने से सुबह 8 बजे कोहरे का असर कम हो गया. हालांकि 7 बजे तक राष्ट्रीय राजमार्गों पर वाहन चालक हेडलाइट जलाकर आवागमन करते हुए नजर आए. 

यह भी पढ़ें: राजस्थान के 33 IAS और 14 IPS को 5 राज्यों में बनाया चुनाव ऑब्जर्वर​   

फतेहपुर कृषि अनुसंधान केंद्र पर तापमान में गिरावट दर्ज की गई है. कृषि अनुसंधान केंद्र से मिली जानकारी के अनुसार आज का न्यूनतम तापमान 2.3 डिग्री दर्ज किया गया.तेज सर्दी के कारण लोगों की दिनचर्या भी प्रभावित हो रही है. आगामी दिनों में सर्दी का असर बना रह सकता है.

यह भी पढ़ें: Alwar: जिले में नाबालिग से दुष्कर्म, बच्ची की हालत गंभीर, पुलिस जुटी आरोपियों की तलाश में

वहीं पूरे प्रदेश में कड़ाके की सर्दी का सितम जारी है. बीती रात तापमान में 1 से 2 डिग्री तक गिरावट दर्ज की गई. आज सुबह से ही घने कोहरे की चादर ने आगोश में लिया. प्रदेश के करीब सभी जिलों में कोहरे की चादर छाई. करीब सभी जिलों में रात का तापमान 7 डिग्री से नीचे पहुंचा है.

Report: Ashok Shekhawat

Trending news