सोनिया गांधी से पूछताछ का तीसरा दिन, मंत्री जोशी ने केंद्र पर ED का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1276229

सोनिया गांधी से पूछताछ का तीसरा दिन, मंत्री जोशी ने केंद्र पर ED का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज तीसरे दिन ईडी दफ्तर में अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. करीब डेढ़ घंटे से अधिकारी सोनिया गांधी से सवाल जवाब कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस नेता ED की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं.

सोनिया गांधी से पूछताछ का तीसरा दिन, मंत्री जोशी ने केंद्र पर ED का दुरुपयोग करने का लगाया आरोप

Jaipur/ Delhi: नेशनल हेराल्ड मामले में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी से आज तीसरे दिन ईडी दफ्तर में अधिकारी पूछताछ कर रहे हैं. करीब डेढ़ घंटे से अधिकारी सोनिया गांधी से सवाल जवाब कर रहे हैं. वहीं, कांग्रेस नेता ED की कार्रवाई का विरोध कर रहे हैं. दिल्ली के 24 अकबर रोड स्थित AICC कार्यालय में कांग्रेस के वरिष्ठ नेता मौजूद हैं. वहीं, राजस्थान के मुख्यमंत्री अशोक गहलोत, पूर्व डिप्टी सीएम सचिन पायलट, कांग्रेस के वरिष्ठ नेता गुलाम नबी आजाद, अजय माकन, आनंद शर्मा समेत कई नेता वहां पर मौजूद हैं. दूसरी ओर संसद में कांग्रेस सांसद धरना दे रहे हैं.

विपक्षी दलों की आवाज दबा रही केंद्र सरकार- मंत्री जोशी

वहीं, ईडी के मामले में सुप्रीम कोर्ट का फैसला और सोनिया गांधी से तीसरे दिन की पूछताछ को लेकर जल संसाधन मंत्री महेश जोशी का कहना है कि कोर्ट के फैसले का हमेशा सम्मान करते हैं उस पर टिप्पणी नहीं की जा सकती. लेकिन केंद्र सरकार संवैधानिक संस्थाओं का दुरुपयोग विपक्षी आवाज दबाने के लिए कर रही है. उसका विरोध हम लगातार कर रहे हैं. जल संसाधन मंत्री महेश जोशी ने बताया कि सोनिया गांधी और अन्य पार्टियों के नेताओं के खिलाफ ED का दुरुपयोग हो रहा है.

यह भी पढ़ें: ED से पूछताछ पर PCC चीफ बोले- केंद्र को सोनिया और राहुल गांधी से माफी मांगना पड़ेगा

संसद में में विपक्ष को बोलने नहीं दिया जा रहा- मंत्री जोशी

संसद से सड़क तक अपना विरोध दर्ज करवा रहे हैं. संसद में जनता के मुद्दे उठाने से भी विपक्ष को रोका जा रहा है और सांसदों को सस्पेंड कर दिया जाता है. जोशी ने कहा कि हम लोकतांत्रिक मूल्यों का सम्मान करते हैं जहां हमारी सरकार है वहां पर विपक्ष की आवाज को नहीं दबाते हैं और असहमति का भी हम सम्मान करते हैं.

Trending news