''हिंदुत्व'' की स्टार कास्ट पहुंची जयपुर, बताया क्यों युवाओं को देखनी चाहिए ये फिल्म
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1373673

''हिंदुत्व'' की स्टार कास्ट पहुंची जयपुर, बताया क्यों युवाओं को देखनी चाहिए ये फिल्म

Jaipur: ''हिंदुत्व'' की स्टार कास्ट जयपुर पहुंची. जहां एक्टर आशीष शर्मा बताया कि आखिर क्यों युवाओं को यह फिल्म देखनी चाहिए .

''हिंदुत्व'' की स्टार कास्ट पहुंची जयपुर, बताया क्यों युवाओं को देखनी चाहिए ये फिल्म

Jaipur: 'हिंदुत्व' आज के युवाओं की कहानी है, यह एक ऐसे दोस्तों की कहानी है जो आज देश के हर कोने और गली में बस्ती है. जब मैंने इस स्क्रिप्ट के बारे में सुना तो मुझे लगा कि मेरा किरदार युवाओं से काफी कनेक्ट करेगा. यह कहना है फ़िल्म एक्टर आशीष शर्मा का. फ़िल्म में म्यूजिक ज़ी म्यूजिक कंपनी का है जो आमजन को लुभा रहा है. मूल रूप से जयपुर के रहने वाले आशीष शर्मा अपनी अपकमिंग फिल्म ''हिंदुत्व'' के प्रमोशन के सिलसिले में जयपुर पहुंचे.

इस दौरान आशीष के साथ फिल्म के लीड एक्ट्रेस सोनारिका भदोरिया, शो अंकित राज और प्रोड्यूसर सचिन चौधरी ने मीडिया से फिल्म के अनुभव साझा किए. इस दौरान फिल्म को समर्थन दिखाने के उद्देश्य से करणी सेना के राष्ट्रीय अध्यक्ष महिपाल सिंह मकराना और जाट महासभा अध्यक्ष कुलदीप चौधरी भी मौजूद रहे. जहां उन्होंने फिल्म को सहयोग करने के साथ ही हिंदुत्व के आदर्शों और राष्ट्रीय एकता को अखंड रखने के लिए फिल्म के सभी फर्स्ट डे करणी सेना द्वारा बुक करने का वादा किया.

fallback

गहलोत यूं ही नहीं कहलाते सियासत के जादूगर.. हवा का भी बदल देते रूख!

अपने किरदार के बारे में बात करते हुए सोनारिका बताती है कि उनका किरदार सपना गुप्ता का है जो एक ऐसे भारत की कल्पना करती है जो कम्युनल है. वे ब्रिटैन से भारत आती है और यहां के तौर तरीके और सामाजिक गतिविधियों को समझने की कोशिश करती है. साथ ही दो ऐसे दोस्त जो अलग-अलग धर्म से होकर भी अपनी मानसिकताओं से फिल्म में कई निर्णय और कदम उठाएंगे.

वहीं अंकित राज जो समीर सिद्दीकी का किरदार निभा रहे है उन्होंने बताया कि मेरे फिल्म ये फिल्म बेहद खास है इस फिल्म के लिए मैंने रियल इंस्पिरेशन ली. एक ऐसा दोस्ती का रूप इस फिल्म में देखने को मिलेगा जो भारत की परिभाषा है. फिल्म में कलाकार दीपिका चिखलिया, अनूप जलोटा, गोविन्द नामदेव आदि भी महत्वपूर्ण किरदार में दिखाई देंगे. फिल्म लिखी और डायरेक्ट जयकारा फिल्म्स के हेड करण राज़दान द्वारा गई है. प्रगुणभारत और जयकारा फिल्म्स के संयुक्त में बनी फिल्म हिंदुत्व 7 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज़ होगी.

Reporter- Anup Sharma

खबरें और भी हैं...

BSER REET Result 2022: रीट के रिजल्ट का इंतजार इस दिन हो सकता है खत्म, ये होंगे क्वालिफाई मार्क्स

Rajasthan Politics : पायलट परिवार से अशोक गहलोत की है पुरानी दुश्मनी, हर मौके पर जीता जादूगर

Trending news