Crime Story : पुराने प्रेमी से छिपकर नए ब्वॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, खबर लगी तो...
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1849498

Crime Story : पुराने प्रेमी से छिपकर नए ब्वॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, खबर लगी तो...

Love Affair, Crime News : एक युवती ने अपने पुराने प्रेमी से छुटकारा पाने के उसे मौत के घाट उतार दिया. जानाकारी के अनुसार, यूपी के गाजीपुर की एक लड़की ने अपने नए प्रेमी के साथ मिलकर पुराने प्रेमी को रॉड से हमला करके मार डाला. यूपी पुलिस मामले की जांच कर रही है. 

 

Crime Story : पुराने प्रेमी से छिपकर नए ब्वॉयफ्रेंड से बनाने लगी संबंध, खबर लगी तो...

Crime News, Crime Story : यूपी (UP) के गाजीपुर से हैरान करने वाला मामला सामने आया है. यहां की एक युवती ने नए प्रेमी के साथ रहने के चक्कर में पुराने प्रेमी की जीवनलीला समाप्त कर दी. गाजीपुर के इस लव ट्रायएंगल की खबर ने सब के होश उड़ा दिए.

बताया जा रहा है, कि गाजीपुर के नंदगंज थाना इलाके में रहने वाले मनीष यादव और मीनू यादव का लंबे वक्त से अफेयर चल रहा था. मगर, मीनू अब इस रिश्ते से ऊब चुकी थी, और मनीष से छुटकारा पाना चाहती थी, क्यों कि पिछले कुछ दिनों से उसका संपर्क राजेश नाम के युवक के साथ हो गया था. जिसके साथ वो संबंध भी बनाने लगी थी. वहीं, मनीष मीनू को छोड़ने के लिए राजी नहीं था. बताया जा रहा है, कि वह उसे किसी बात को लेकर ब्लैकमेल भी करने लगा था, जिसके बाद मीनू और राजेश ने मिलकर मनीष को रास्ते से हटाने की योजना बनाई.

रॉड से मार-मार ले ली जान

बताया जा रहा है, कि मनीष दूसरे शहर में काम करता था. मीनू में मनीष को मिलके के लिए वाराणसी रेलवे स्टेशन बुलाया. वहां मीनू ने मनीष को रिसीव किया, और घूमने के बहाने ले गई. इस दौरान उसका नया प्रेमी भी उस कार में मौजूद था, जो ड्राइवर बना हुआ था. उन्होंने मनीष को कोई नशीला पदार्थ पिलाना चाहा, लेकिन उसने पीने से इंकार कर दिया. इसी बीच वो सभी नंदगंज हाईवे पर पहुंचे, जहां मीनू और राजेश ने मनीष की रॉड से मार-मार कर जान ले ली, और उसकी लाश को वहीं फेंक कर फरार हो गए. 

पुलिस ने दोनों को किया गिरफ्तार

इस मामले में पुलिस ने बताया, कि गाजीपुर के नंदगंज थाना इलाके के धामूपुर हाइवे के पास 28 अगस्त को एक युवक की लाश मिलने की सूचना मिली थी.  जिसके बाद पुलिस ने जांच शुरू की. जांच में पाया गया कि इसे मार कर दो लोग फरार हो गए थे, जिसमें मृतक की प्रेमिका और प्रेमिका का नया आशिक शामिल थे. दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. मामले की जांच की जा रही है. 

यह भी पढ़ें...

रक्षाबंधन से पहले भाई-बहन ने की शादी, भाग कर पहुंचे आंध्र प्रदेश

Trending news