रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर भड़की भाजपा, पूनिया-राठौड़ ने उलटे खड़े किए सवाल
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1608405

रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर भड़की भाजपा, पूनिया-राठौड़ ने उलटे खड़े किए सवाल

Rajasthan Politics : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बयान पर पलटवार किया है.  देश, सेना, शहादत के खिलाफ बयान कांग्रेस का चरित्र

रंधावा के पुलवामा वाले बयान पर भड़की भाजपा, पूनिया-राठौड़ ने उलटे खड़े किए सवाल

Rajasthan Politics : भाजपा प्रदेश अध्यक्ष डॉ. सतीश पूनियां और सांसद राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने कांग्रेस के प्रदेश प्रभारी सुखजिंदर सिंह रंधावा ने बयान पर पलटवार किया है. रंधावा ने पुलवामा हमले पर सवाल उठाया था. पूनिया ने कहा कि मुझे लगता है कि जो रंधावा का बयान है, यह कांग्रेस के उस चरित्र का चित्रण करता है, जिसमें लगातार देश के खिलाफ, सेना के खिलाफ, शहादत के खिलाफ कांग्रेस नेताओं की लगातार बयानबाजी इस बात को साबित करती है.

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सतीश पूनिया ने कहा कि रंधावा ने बयान देकर देश की शहादत का अपमान किया है, प्रधानमंत्री पद की गरिमा को अपमानित किया है, पूरे देश को अपमानित किया है. रंधावा का बयान इनकी कांग्रेस पार्टी के नेता राहुल गांधी के विचारों से मेल खाता है, जिस तरह वह विदेशों में जाकर देश की छवि को बदनाम करने की कोशिश करते हैं. यह कांग्रेस पार्टी की फितरत है, इस तरीके से बार-बार शहादत का अपमान करना, देश का अपमान करना, देश के लोकतंत्र की मर्यादा का अपमान करना. मिस्टर रंधावा शहादत कभी सियासत नहीं होती है, इसलिए यह नहीं भूलना चाहिए कि देश की आजादी के लिए शहीदों ने सियासत नहीं की, अपना बलिदान देकर आजादी दिलवाई थी. देश के लोकतंत्र की कोई रक्षा करता है तो देश की सीमा के भीतर और सीमा के बाहर काम करने वाले वह तमाम सैनिक देश की रक्षा करते हैं.

 

वहीं दूसरी ओर सांसद कर्नल राज्यवर्धन सिंह राठौड़ ने ट्वीट कर कहा कि राहुल गांधी विदेशों में भारत को बदनाम और लोकतंत्र व जनादेश को नीचा दिखाकर देश का चेहरा बदरंग कर ही रहे हैं, देश की प्रगति रोकने की साजिश कर ही रहे हैं. इससे जी नहीं भरा तो रंधावा ने बलिदानियों व मोदी जी के खिलाफ हिंसात्मक बयान दिया. यह जितना दुर्भाग्यपूर्ण है, उतना ही निंदनीय भी.

 

ये भी पढ़ें..

लोकसभा चुनाव जीतने के लिए कराया था पुलवामा अटैक, राजस्थान कांग्रेस प्रभारी का बड़ा बयान

राजस्थान की सियासत के वो 3 जाट दिग्गज, जिनके हाथ मुख्यमंत्री की कुर्सी आते-आते रह गई

 

Trending news