Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से कर्क, सिंह, मकर और कन्या राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, होगा ये बड़ा लाभ
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1670631

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से कर्क, सिंह, मकर और कन्या राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, होगा ये बड़ा लाभ

Surya Gochar 2023 Effect: ज्योतिष शास्त्र ( Vaidik Astrology) की मानें तो ग्रह एक निर्धारित वक्त पर गोचर करता है. बता दें कि सूर्य (Sun) हर महीने अपना स्थान बदलता है. मई माह में सूर्य वृष राशि में प्रवेश होंगे. ऐसे में जानिए कि मकर (Capricorn), कर्क (Cancer), सिंह (Leo), कन्या (Virgo) राशियों को क्या लाभ होने वाला है.

 

Surya Gochar 2023: सूर्य गोचर से कर्क, सिंह, मकर और कन्या राशि के लोग हो जाएंगे मालामाल, होगा ये बड़ा लाभ

Sun Transit 2023 In May, Surya Gochar Effect: वैदिक ज्योतिष शास्त्र (Astrology)  के मुताबिक एक तय अंतराल पर हर ग्रह अपना स्थान बदलता रहता है. जिसकी वजह से कई राशियों के जातकों की जिंदगी में शुभ और अशुभ प्रभाव पड़ते हैं. जानकार बताते हैं कि सूर्य (Sun) हर महीने अपना राशि बदल कर सभी 12 राशियों की जिंदगी को प्रभावित करता है. बता दें कि अभी सूर्य देव मेष राशि (Aries) में बैठे हैं. इसके बाद वह 15 मई को गोचर होकर वृषभ राशि (Taurus) में इंटर कर जाएंगे.

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक वृषभ राशि (Taurus) में सूर्य पूरे सालभर बाद गोचर करने जा रहे हैं. जिसकी वजह से कुछ राशि पर इसका शुभ असर देखने को मिलेगा. बता दें सूर्य 15 मई प्रात: 11:58 बजे मेष (Sheep) से निकलकर वृषभ राशि (Taurus) में इंटर हो जाएंगे. इस राशि में  वह 15 जून शाम 6:25 बजे तक रहेंगे हैं. ऐसे में आइए जानते हैं कि किन राशियों के जातकों को इसका विशेष लाभ मिलने वाला है.

सूर्य गोचर से इन राशि वालों को होगा मोटा लाभ (Benefits Of Surya Gochar)

कर्क राशि (Cancer zodiac)

ज्योतिष शास्त्र (Astrology) के मुताबिक सूर्य (Dun) इस राशि के एकादश भाव (Ekadash Bhav) में गोचर होंगे. ऐसे में इस राशि के लोगों की कामना जल्द पूरी होंगी. इसके अलावा लंबे समय से पेंडिंग काम भी इस दौरना पूरे होंगे. आय के नए जरिए बनेंगे और वैवाहिक जीवन खुशहाल होगा.

ये भी पढ़ें...

RR vs CSK Dream11 Prediction, Best Team: राजस्थान रॉयल्स और चेन्नई सुपर किंग्स के IPL में मुकाबले के लिए जानें अपनी संभावित ड्रीम-11

सिंह राशि (Leo Zodiac)

बता दें कि सिंह राशि के दशम भाव (Dashm Bhav) में सूर्य गोचर (Surya Gochar) होने वाले हैं. जिसकी वजह से इस राशि के जातकों को हर सेक्टर में सफलता मिलेगी. प्रतियोगी परीक्षा की तैयारी में जुटे लोगों को इस दौरान सफलता मिलेगी. सोसायटी में सम्मान और प्रतिष्ठा प्राप्त होगी.

कन्या राशि (Virgo Zodiac)

सूर्य कन्या राशि के नवे भाव (Nave Bhav) में गोचर होन जा रहे हैं. जिसकी वजह से इस राशि के जातकों को का अध्यात्मिक कामों की तरफ झुकाव बढ़ेगा. सोसायटी में सम्मान मिलेगा. कार्यस्थल में आपके द्वारा किए जाने वाले काम की तारीफ होगी. इसके अलावा नौकरी की तलाश कर रहे लोगों को भी सफलता मिलेगी. 

मकर राशि (Capricorn Zodiac)

इस राशि के पांचवें भाव (Pancve Bhav) में गोचर करने जा रहे हैं. जिसकी वजह से इस राशि के जातकों की आर्थिक स्थिति में प्रबल होगी. बता दें कि नई नौकरी तलाश रहे लोगों सफलता मिलेगी. जातक स्वास्थ्य को लेकर अवर्ट रहें. व्यवसाय में खूब लाभ प्राप्त होगा. लव लाइफ में पार्टनर संग अच्छा वक्त बिताएंगे.

ये भी पढ़ें...​ Chandra Grahan 2023: सूर्य ग्रहण के बाद मई में लगेगा साल का पहला चंद्र ग्रहण, इतने वक्त तक रहेगा सूतक काल

 

Trending news