पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती आज, CM Ashok Gehlot ने किया चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ
Advertisement

पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती आज, CM Ashok Gehlot ने किया चित्र प्रदर्शनी का शुभारंभ

पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती के मौके पर पीसीसी में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. 

सीएम गहलोत ने पंडित नेहरू की प्रतिमा का अनावरण किया.

Jaipur: पंडित जवाहर लाल नेहरू (Pandit Jawaharlal Nehru) की जयंती पर सीएम गहलोत ने पंडित नेहरू की प्रतिमा का अनावरण किया. रामनिवास गार्डन (Ram Niwas Garden) में सीएम अशोक गहलोत (CM Ashok Gehlot) ने पंडित नेहरू के चित्र पर पुष्पांजलि अर्पित की.

यह भी पढ़ेंः World Diabetes Day 2021: डायबिटीज अवेयरनेस वॉक आयोजित, जानें कैसे होगी डायबिटीज Control

इस दौरान पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा (Govind Singh Dotasara), उप मुख्य सचेतक महेंद्र विश्नोई (Mahendra Vishnoi), मंत्री प्रतापसिंह खाचरियावास (Pratap Singh Khachariyawas) भी मौजूद रहे. 

मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार (Central Government) को महंगाई पर घेरा. सीएम ने कहा कि केंद्र सरकार राज्यों की हिस्सा राशि घटा रही है, जबकि राज्यों के बिना गांवों और देश का विकास संभव नहीं है. उन्होंने महंगाई को लेकर कहा कि केंद्र को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा. 

पंडित जवाहरलाल नेहरू की जयंती के मौके पर पीसीसी में पुष्पांजलि कार्यक्रम का आयोजन किया गया. सीएम अशोक गहलोत, पीसीसी चीफ गोविंद सिंह डोटासरा समेत कई नेताओं ने पंडित नेहरू को पुष्पांजलि अर्पित की. सीएम गहलोत ने यहां नेहरू पर लगे चित्र प्रदर्शन का उद्घाटन किया. 

यह भी पढ़ेंः Jaisalmer में फिर नजर आए 10 साल पहले लुप्त हुए दुर्लभ प्रजाति के गिद्धों के झुंड

मीडिया से बातचीत करते हुए सीएम गहलोत ने केंद्र सरकार पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने पेट्रोल, डीजल, महंगाई को लेकर बीजेपी को घेरा और कहा कि बीजेपी (BJP) को इसका खामियाजा भुगतना पड़ेगा.

Trending news