उर्फी जावेद और मलाइका की मुश्किलें बढ़ी, FIR दर्ज करने की मांग, अश्लीलता फैलाने का आरोप
Advertisement
trendingNow1/india/rajasthan/rajasthan1284013

उर्फी जावेद और मलाइका की मुश्किलें बढ़ी, FIR दर्ज करने की मांग, अश्लीलता फैलाने का आरोप

देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को परिवाद सौंपा. पुलिस कमिश्नर को परिवाद के साथ कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सौंपे.

उर्फी जावेद के खिलाफ सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने खोला मोर्चा.

Jaipur: देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने पुलिस कमिश्नर को परिवाद सौंपा. पुलिस कमिश्नर को परिवाद के साथ कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सौंपे.

पुलिस कमिश्नर को कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सौंपे
परिवाद में आरोप लगाया कि भारतीय संस्कृति के खिलाफ युवाओं में गलत संदेश जा रहा है. हमारे देश में  महिलाएं हमेशा से ही पूजनीय रही है. कार्यकर्ताओं ने तुरंत प्रभाव से इन कार्यों में लिप्त मलाइका और उर्फी के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने की मांग की है. 

उर्फी जावेद और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल में कुछ ज्यादा ही चर्चा में
बता दें कि सोशल मीडिया पर सेंसेशन गर्ल और फैशन दीवा उर्फी जावेद और अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा हाल में कुछ ज्यादा ही चर्चा में रही हैं. उर्फी जावेद न्यूड फोटोशूट  के बाद लोगों ने अपना ताबड़तोड़ रिएक्शन दिया है. सोशल मीडिया पर जहां ऐक्ट्रेस को बिना कपड़ों की तस्वीरों के लिए ट्रोल किया जा रहा हैं.

उर्फी जावेद को ट्रोलर्स ने जमकर ट्रोल भी किया
बिग बॉस ओटीटी स्टार उर्फी सुर्खियों में रहने के लिए कुछ भी करने को तैयार रहती हैं. कभी बोरी, कभी ब्लेड तो कभी तारों को ही लपेटकर सबके सामने आ जाती हैं. उनके रिवीलिंग कपड़े देखकर ट्रोलर्स उन्हें जमकर ट्रोल भी करते हैं लेकिन उर्फी पर इन सबका कोई फर्क नहीं पड़ता है.

ग्लैमरस अंदाज और रिवीलिंग कपड़ों में उर्फी जावेद के बोल्ड वीडियोज आपको आए दिन सोशल मीडिया पर छाई रहती है. कई वीडियोज तो ऐसे होते हैं, जिन्हें देखकर आपकी आंखें भी शर्म से झुक जाएंगी. 

ये भी पढ़ें- यहां देखिए उर्फी जावेद के अब तक के सबसे बोल्ड वीडियोज, एक में तो बंद कर लेंगे आंखें

सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोला
लिहाजा अब देश में अश्लीलता फैलाने का आरोप लगाते हुए अभिनेत्री मलाइका अरोड़ा और उर्फी जावेद के खिलाफ सामाजिक संगठनों एवं एनजीओ कार्यकर्ताओं ने मोर्चा खोल दिया है. जयपुर में पुलिस कमिश्नर को परिवाद सौंपने के साथ ही कार्यकर्ताओं ने अश्लील फोटो भी सबूत के तौर पर पेश कर दिए.

जयपुर की खबर पढ़ने के लिए क्लिक करें

Trending news